Nafe Singh Murder Case: गोवा से दो शूटर्स हुए गिरफ्तार, कपिल सांगवान गैंग का हैं हिस्सा

Nafe Singh Rathee Murder Case: पुलिस ने नफे सिंह राठी मर्डर केस में बड़ी कार्रवाई की है. बहादुरगढ़ पुलिस और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर गोवा से शूटर्स को गिरफ्तार किया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Nafe Singh Murder Case Update: हाल ही में इंडियन नेशनल लोकदल की हरियाणा इकाई ते अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या कर दी गई. इस मामले में अब पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने गोवा से शूटर्स को गिरफ्तार किया है. इन शूटर्स की पहचान सौरभ और आशीष के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक दोनों ही कपिल सांगवान गैंग के सदस्य हैं. बहादुरगढ़ पुलिस और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर दोनों को पकड़ा है. ऐसा बताया गया कि पुलिस इन दोनों शूटर्स को लेकर वहां से आ रही है.

पुलिस को कुल 4 शूटर्स की तलाश

हरियाणा पुलिस को नफे सिंह राठी हत्याकांड में कुल शूटरों की तलाश है. सभी शूटर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार कपिल सांगवान अभी ब्रिटेन के लंदन शहर में है. इससे पहले आरोपियों के खिलाफ लुक-आउट नोटिस भी जारी किया गया था और हत्या में शामिल कुछ और लोगों के खिलाफ एलओसी भी जारी हुआ था. पुलिस ने आरोपियों पर 1-1 लाख रुपये का इनाम रखा गया था. पुलिस ने कहा था कि जो कोई भी चिन्हित किए गए 3 आरोपियों की सूचना देगा उन्हें 1 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

कब हुई नफे सिंह राठी की हत्या

जानकारी के अनुसार 25 फरवरी को हरियाणा के बहादुरगढ़ में नफे सिंह राठी पर जानलेवा हमला हुआ था. नफे सिंह की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, इस हमले में नफे सिंह की मौत हो गई थी. हत्या के बाद इनेलो प्रवक्ता राकेश सिहाग ने बताया कि पूर्व विधायक राठी उस दौरान स्पोर्ट्स यूटीलिटी व्हीकल में बैठकर कहीं जा रहे थे. तभी उन पर हमला हुआ था.

calender
04 March 2024, 08:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो