CM योगी ने लखनऊ में नेशनल क्लाइमेट कॉन्क्लेव 2023' के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में 2 दिवसीय क्लाइमेट कॉन्क्लेव-2023' के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे है। इस दौरान वे वहा की जनसभा को संबोधित किया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में 2 दिवसीय नेशनल क्लाइमेट क्लाइमेट कॉन्क्लेव-2023' के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव भी मौजूद रहे। इसके बाद उ.प्र. CM योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'मैंने पिछले 25-30 साल में कभी नहीं देखा कि अक्टूबर में बाढ़ आई हो लेकिन इस बार अक्टूबर में प्रदेश के कई जनपद बाढ़ से प्रभावित थे।

देश के तमाम राज्यों में मार्च के अंत में बारिश हो रही है जिससे फसल को नुकसान पहुंचा है। कहीं न कहीं ये जलवायु परिवर्तन की तरफ हमारा ध्यान केंद्रित करता है। हमें इससे बचने के लिए रास्ता निकालना होगा, इस क्षेत्र में भारत PM मोदी के नेतृत्व में विश्व का मार्गदर्शन कर रहा है।

आपको बता दें कि एयर इंडिया के विमानों में आए दिन कई ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है। जिनको लेकर काफी बवाल हो रहा है। बीते कुछ दिनो एक घटना एयर इंडिया की न्यूयॉर्क नई दिल्ली उड़ान की व्यापार श्रेणी में हुई। अमेरिका एयरलाइंस की न्यूयार्क से नई दिल्ली जाने वाली एक प्लाइट में नशे से धुत एक यात्री ने अपने ही दोस्त पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया है। 

calender
10 April 2023, 11:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो