Deoria News : गर्मी से निजात पाने गए थे, कुछ ही सेंकड में नदी में डूबकर 5 लोगों की हुई मौत

Deoria News : देवरिया के रतनपुर घाट पर छोटी गंडक नदी में नहाते समय तीन महिलाएं और चार बच्चे डूब गए। किसी भी तरह उन सभी को बाहर निकाला गया तब तक 2 बच्चों और 3 महिलाओं की मौत हो गई साथ ही 2 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • देवरिया के रतनपुरा घाट से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर गर्मी से बचने के लिए गए पांच जिंदगियां कुछ ही सेकंड में नदी में समा गईं।

Deoria News : देवरिया के रतनपुरा घाट से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर गर्मी से बचने के लिए गए पांच जिंदगियां कुछ ही सेकंड में नदी में समा गईं। इसके अलावा 2 बच्चों की गंभीर हालत बताई जा रही है। देवरिया में छोटी गंडक नदी में रतनपुर घाट गर्मी से निजात पाने के लिए मां-बेटे और अन्य लोग गए थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी जिंदगी कुछ ही समय की हैं।

इस घटना ने सभी गांव वालों को चौका दिया। इस दर्दनाक हादसे के चलते केवल गांव में नहीं बल्कि जवार में भी मातम छाया हुआ है। तरकुलवा थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव के पास बहने वाली जीवनरक्षक छोटी गंडक नदी बुधवार को जीवनभक्षक के रूप में देखने को मिली।

भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए नदी में कुल सात लोग गए थे। जिसमें में से पांच लोगों की मौत हो गई और दो बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसमें पचरुखिया गांव के शहाबुद्दीन की पत्नी शकीना और बेटे टिंकू, अजरुदीन की पत्नी आशियां और बेटे दिलशान सहित रिश्तेदारी में रामपुर अवस्थी गांव के आशियां बेटा महमूद शामिल थे।

नदी में समाईं पांच जिंदगियां

इस घटना के चलते सुकरौली के अयान और पचरुखिया की पलक की हालत गंभीर बनी हुई है। नदी में सभी लोग एक साथ स्नान कर रहे थे, उसी वक्त दिलशान गहरे पानी में चला गया और चिल्लाने लगा मम्मी-मम्मी मुझे बचा लो। यह इसकी मां बेटे को बचाने की कोशिश करने लगी उसी बीच बचाते बचाते वह भी गहरे पानी में डूबने लगी। उन्हें बचाने के लिए अन्य तीन लोग भी पानी के बहाव में डूबने लगे।

पलक और आयन चिल्लाने लगे तो वहां पर पशु चरा रहे आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सब लोगों को नदी से बाहर निकाला। जिसमें से 5 लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई और 2 बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

calender
15 June 2023, 10:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो