Diwali 2023: गोरखपुर के वनटांगिया में आज मनायेंगे CM योगी दीपावली, लोगों को देंगे करोड़ों की सौगत

Diwali 2023: आज गोरखपुर के वनटांगिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लोगों के साथ दिवाली मनायेंगे साथ ही उन्हें करोड़ों की सौगत का तोहफा देंगे.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

Diwali 2023: सीएम योगी 15 सालों से गोरखपुर के वनटांगिया में दीपावली मना रहे हैं और इस बार भी सीएम योगी आज लोगों को साथ दीपवाली मनाने के लिए जा रहे हैं. देश भर में आज यानी 12 नवंबर को दिवाली का त्योहार मनाया जा रहा है. इस खास अवसर पर सीएम योगी खुशियों का दीप जलाने गोरखपुर के इस गांव पहुंचेंगे. इस गांव की सूरज विकास की गंगा में बदल गई है. सीएम पिछले 15 वर्षों से यहां दिवाली मनाने आते हैं. इस दौरान सीएम 153 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगत लोगों को देने वाले हैं. 

लोगों को देंगे आज उपहार 

दिवाली आते ही गोरखपुर के वनटांगिया में रहने वालों को सीएम योगी आदित्यनाथ का इतंजार रहता है, तो वहीं गांव के बच्चे टॉफी बाबा का स्नेह पाने के लिए आतुर दिखते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यहां दिवाली मनाकर बहुत ही प्रसन्न दिखाई देते हैं.

वे बच्चों से लेकर बड़ों तक को उपहार साथ में मिठाइयां देते हैं. वनटांगिया गांव में दिवाली मनाने के लिए काफी तेजी के साथ कई दिनों पहले ही तैयारियां शुरू कर दी जाती है साथ ही वह हर व्यवस्था होती है जिसे सीएम को योगी को किसी भी प्रकार की कोई भी दिक्कत का सामना ना करना पड़ें. 

लोगों को देंगे करोड़ों की सौगत 

आपको बता दें कि इस बार गोरखपुर के अलग-अलग विधानसभाओं के लिए भी विकास की गंगा बहा रहे हैं. आज वनटांगिया समाज के लोगों के साथ दीप पर्व मनाने आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले को करीब 153 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का उपहार देंगे. वनटांगिया गांव जंगल तिकोनिया नम्बर तीन में आयोजित दीपोत्सव समारोह के दौरान ही सीएम जनपद के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के गांवों से संबंधित 91 करोड़ रुपये के 32 विकास परियोजनाओं का लोकापर्ण करेंगे.

calender
12 November 2023, 07:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो