Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी मथुरा की धरती पर 23 को पधारेंगे, ब्रज रज उत्सव में करेंगे भागीदारी

प्रधानमंत्री मोदी 23 नंवबर को लोकसभा चुनाव से पहले मथुरा की धरती पधार रहे हैं, वह यहां पर ब्रज रज उत्सव में भागीदारी करेंगे.

Sachin
Sachin

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कान्हा की धरती पर आ रहा हैं, वह 23 नवंबर से शुरू होने वाले ब्रज रज उत्सव में सहभागी करेंगे. इस दिन लोकसभा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी भक्त मीराबाई पर आधारित वैले से प्रस्तुत हैं. 

हेमा मालिनी मीराबाई नाटक में करेंगी वैले 

प्रधानमंत्री मोदी यहां पर आयोजित कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे जिसमें हेमा मालिनी का वैले भी शामिल हैं. हालांकि इस मामले में पीएमओ की ओर से आधिकारिक रूप से विधिवत तरीके से कार्यक्रम की सूची सामने नहीं आई है. लेकिन प्रशासन मुशतेदी के साथ पीएम की सुरक्षा के इंतजाम लेकर जुट गया है. इस मामले में डीएम और एसएसपी ने कार्यक्रम स्थल से लेकर रेलवे स्टेशन का जायजा लिया. 

स्थानीय कलाकारों से लेकर नामचीन कलाकर लेंगे स्थल 

14 नवंबर से 27 नवंबर तक धौली प्याऊ मार्ग पर स्थित रेलवे स्टेशन मैदान पर ब्रज रज उत्सव आयोजित किया जा रहा है. इस प्रोग्राम में प्रतिदिन स्थानीय कलाकारों से लेकर नेशनल स्तर कलाकार प्रस्तुति करने पहुंचेंगे. इन सब तैयारियों को देखते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से मंजूरी दे दी गई है. लेकिन इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव करते हुए इसे शाम 5 बजे के लिए शिफ्ट कर दिया गया है. 

calender
12 November 2023, 06:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो