Election 2024: क्या आजम खां से मिलना एक बहाना? मुस्लिम वोट बैंक हथियाना, यूपी की सियासत तेज

Election 2024: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय लाव लश्कर के साथ गुरुवार दोपहर सीतापुर जेल गेट पहुंचे, लेकिन सपा नेता आजम खां से मुताकात की ख्वाहिस पूरी नहीं हो पाई....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election 2024: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय लाव लश्कर के साथ गुरुवार दोपहर सीतापुर जेल गेट पहुंचे, लेकिन सपा नेता आजम खां से मुताकात की ख्वाहिस पूरी नहीं हो पाई. जेल प्रशासन ने आजम खां के मुलाकात करने से इनकार करने का हवाला देकर उन्हें लौटा दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि, आजम खां और उनके बेटे से मिलना तो एक बहाना है असल में कांग्रेस को मुसलमानों का वोट लेना है. इसलिए वो ऐसा कर रही है. 

इसको लेकर अब उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय पर हमला किया और साजिश बताया है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय कहते ने कहा कि, ''हम इंसानियत के नाते आजम खान से मिलने आए हैं. जिस तरह से बीजेपी सरकार उनके परिवार और उन पर अत्याचार कर रही है, कांग्रेस पार्टी उन्हें नैतिक समर्थन देने के लिए यहां है. इस कठिन समय में हम उनके साथ खड़े हैं.'' 

आगे उन्होंने कहा कि, "हमने जेल के लिए आवश्यक सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली थीं. हमने कल जेल मैनुअल के अनुसार आवेदन भी भेजा था और अपने कार्यालय से एक मेल भी भेजा था. उन सबके बाद, हम आज यहां आए हैं. जेल प्रशासन ने हमें बताया कि हम उनसे (आजम खान) नहीं मिल सकते। वे राज्य सरकार के दबाव में हमें उनसे मिलने नहीं दे रहे हैं."

Topics

calender
26 October 2023, 11:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो