Kajal Jha Biography: कौन है काजल झा जिसकी करोड़ों के घर को नोएडा पुलिस ने किया सील, इस गैंगस्टर की है गर्लफ्रेंड

Kajal Jha Biography: नोएडा पुलिस ने हाल ही में काजल झा की 100 करोड़ की कोठी को सील किया है. बताया जा रहा है कि, काजल का एक गैंगस्टर से खास नाता है तो चलिए जानते हैं आखिर कौन है काजल झा और पूरा मामला क्या है.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

Who is Kajal Jha: नोएडा पुलिस दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में सक्रिय स्क्रैप माफिया और गैंगस्टर रवि काना और उसके गिरोह पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इस मामले में पुलिस अब तक 200 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्तियों को सील कर चुकी है. रवि काना के खिलाफ चल रही ये कार्रवाई फिलहास सुर्खियों में इसलिए बनी हुई है क्योंकि इस मामले में उनकी गर्लफ्रेंड का भी नाम शामिल हो गया है. हाल ही में नोएडा पुलिस ने रवि काना की गर्लफ्रेंड काजल झा की 100 करोड़ की कोठी को सील किया है.

क्या हा मामला-

दरअसल, नोएडा पुलिस ने जो काजल झा की 100 करोड़ की कोठी को सील किया वह रवि काना ने गिफ्ट में दिया था. यह बंगला साउथ दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित है. अब ऐसे में हर कोई जानने के लिए बेताब है कि, आखिर ये काजल झा है कौन और वह गैंगस्टर रवि खान की इतनी खास कैसे बनी तो चलिए इन सवालों का जवाब जानते हैं.

कौन है काजल झा?

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार रवि काना की प्रेमिका काजल झा कुछ साल पहले नौकरी तलाश कर रही थी. ज़प की तलाश में ही वह गैंगस्टर रवि काना के संपर्क में आई थी. रवि से मिलने के कुछ समय में बाद ही काजल झा उसके गिरोह में शामिल हो गई और गैंग की सबसे खास सदस्य बन गई. काजल रवि की सभी बेनामी संपत्तियों का हिसाब-किताब रखती थी. इसके अलावा उसके स्क्रैप से जुड़े काम को भी काजल ही देखती थी.

रवि काना के पूरे संपत्ती का हिसाब रखती है काजल

काजल झा रवि काना की कितनी खास है इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि, गैंगस्टर ने उसे न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में करीब 100 करोड़ का तीन मंजिला कोठी गिफ्ट में दिया था. काजल रवि के कारोबार का हिसाब रखती थी. धीरे-धीरे काजल रवि काना के जुर्म की दुनिया में भी घुसती गई जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली-एनसीआर का लेडी डॉन भी कहा जाता है.

रवि काना के 16 सदस्य का गिरोह करता है जबरन वसूली-

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविंद्र नागर उर्फ रवि काना का 16 सदस्यों का गिरोह है. यह गिरोह सरिया और स्क्रैप की अवैध खरीद और बिक्री करता है. इतना ही नहीं ये लोग दिल्ली -एनसीआर के कारोबारियों से जबरन वसुली भी करता है. आपको बता दें कि, रवि काना ग्रेटर नोएडा के अन्य गैंगस्टर हरेंद्र प्रधान का भाई है जिसे 2014 में एक प्रतिद्वंदी गिरोह ने मार डाला था. वहीं अपने भाई को मरने के बाद रवि काना ने अपने भाई की गैंग की बागडोर संभाली.

calender
06 January 2024, 05:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो