Kanpur News: उर्सला अस्पताल में कुत्तों ने बनाया कई मरीजों को अपना शिकार, परेशान होकर लोगों ने लिखा निगम को पत्र

Kanpur News: कुत्तों के काटने का आंतक कई शहरों में फेल रहा है, लेकिन कानुपर के इस अस्पताल में भी कुत्तों ने लोगों को घायल करे बिना नहीं छोड़ा.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • : कुत्तों के काटने का आंतक कई शहरों में फेल रहा है.

Kanpur News: कानपुर में कुत्तों का आंतक इस कदर बढ़ गया है कि कुत्ते अब अस्पताल तक पहुंचकर लोगों को नुकसान पहुचा रहे हैं. कुत्तों का आतंक केवल कानपुर में ही नहीं बल्कि कई राज्यों में लोगों को डरा रहा है. देश के अलग–अलग हिस्सों में कुत्ते खूंखार होते जा रहे हैं. कुत्ते के मामले लगातार बढ़ रही है अब तक न जाने कुत्तों के काटने से कितने लोगों की मौते हो चुकी हैं. कानपुर में लोग इस कदर डरे हुए हैं.घर से बाहर जाने में भी उन्हें डर लग रहा है. 

कुत्तों के खिलाफ लिखा पत्र

कुत्तों के आंतक की अब तो हद ही गई है. उर्सला के निदेशक व प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक ने कुत्तों से परेशान होकर पत्र लिख दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि अस्पताल में कुत्तों का प्रकोप है. कुत्तों मरीजों, बच्चों व स्वजनों के ऊपर हमला कर उन्हें गंभीर से घायल कर रहे हैं. इस दौरान कई मरीजों को मौत भी हो चुकी है लेकिन कुत्तों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री के आदेश है कि चिकित्सालय परिसर को पूर्ण रुप से कुत्तों से सुरक्षित रखा जाए.

अस्पताल में कई मरीजों को बनाया शिकार 

मरीजों को नुकसान पहुंचाने के बाद चिकित्सालय से कुत्तों को पकड़कर उनको अन्य स्थान पर भेजने की अपील की है. ताकि आने-जाने वाले सभी लोगों को अस्पताल में किसी भी तरह की कोई भी दिक्कत न हो सके. पीरोड के विशाल मिश्रा, शोभित दीक्षित, अवधपुरी की अंजली श्रीवास्तव, राजन सिंह, बर्रा के जनार्दन ने बताया कि कुत्तों के आतंक के कारण रात में निकलना मुश्किल हो जाता है. कई लोगों को काट चुके हैं.

कुत्तों के आतंक से शहर का कोई भी ऐसा हिस्सा नहीं बचा है जहां कुत्तों के काटने से लोग परेशान नहीं हैं. हर जगह कुत्तों ने लोगों को परेशान कर रखा है. कुत्ते न केवल अपना शिकार बच्चों को बना रहे हैं बल्कि बड़ों को भी काटकर घायल कर रहे हैं.

calender
27 October 2023, 06:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो