Kanpur News: बाप-बेटी ने एक आठ साल की मासूम के सामने खाया जहर

कानपुर में सजेती थाना इलाके के बीबीपुर गांव में एक पिता ने अपनी ही बेटी को दिया जहर और खुद भी कर ली आत्महत्या, मौके पर ही हो गई दोनों की मौत।छोटी बेटी समझ ही नहीं पा रही थी।आखिर ये सब क्या हो रहा है?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • एक पिता ने मानसिक स्थिति से दु:खी होकर 8 साल की बेटी के सामने दिया जहर साथ ही खुद भी कीआत्महत्या ।

Kanpur Name: कानपुर के घाटमपुर के बीबीपुर गांव में एक पिता ने खुदी की बेटी को जहर दे कर उसे मर डाला साथ ही खुद ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली।यह सब घटना उसकी बेटी के सामने हुई जिसे वह समझ ही नहीं पा रही थी कि आखिर ये सब क्यों हो रहा है।जिस बेटी के सामने दोनों ने आत्महत्या की उसकी उम्र 8 साल की बताई जा रही है।जहर खाने से पहले पिता ने अपनी 8 साल की बेटी को समझाया कि तुम्हें मरना नहीं है तुम अपनी बुआ के साथ रहना। इसके बाद उन्होंने छोटी बेटी को सुला दिया।यह घटना 8 साल की बेटी के सामने की है।

खाया दोनों ने साथ जहर 

दुर्गा ने पुलिस को बताया कि मेरे ही सामने दोनों ने खाना खाते वक्त जहर मिलाया था।और मेरे ही सामने खाया था, और मुझसे कहने लगे कि बेटी तुम जहर नहीं खाना तुम्हें जिंदा रहना होगा। पिता के माना करने के बाद भी जब दुर्गा वहीं खाना मांगने लगी, तो पिता और बड़ी बेटी दोनों ही कमरे ही अंदर चले गए और दरवाजा बंद कर लिया।

चचेरे भाई विनोद का कहना है कि डेढ़ साल बाद मनोज मंगलवार को दोनों बेटियों के साथ गांव रहने आया था। यह घटना घर की साफ-सफाई करने के बाद हुई थी।पुलिस को पिता के घर से दो गिलास, नमकीन व चूहा मार दवा के खाली पैकेट व दोने भी मिले है।

मंचा हड़कंप 

पुलिस की जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मनोज ने तड़के बेटी मंजीता को जगाकर गिलास में घोलकर जहरीला पदार्थ दिया साथ ही वही जहरीला पदार्थ खुद ने भी पीकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि मनोज की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी जिस कारण उसने ये कदम उठाया। जहर खाने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मंच गया, वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को बुलाया। आत्महत्या करने वाला शख्स कोरी मुंबई में रहता था। पुलिस अभी जांच में जुटी है ।

calender
06 April 2023, 10:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो