बेटी के साथ हुई छेड़खानी में कार्रवाई नहीं होने पर पिता ने जहर खाकर की आत्महत्या

Smabhal News: दोनों पक्षों में विवाद की सूचना पर यूपी 112 पुलिस पहुंची थी।मंगलवार को दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज की।बेटी के साथ हुई छेड़खानी की घटना से पिता ने जहर खाकर की आत्महत्या।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के संभल में एक बेटी के साथ हुई छेड़खानी की घटना को लेकर बेटी के पिता ने जहर खाकर की आत्महत्या।

Smabhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल में एक बेटी के साथ हुई छेड़खानी की घटना को लेकर बेटी के पिता ने जहर खाकर की आत्महत्या।लोगों ने जब पिता को किसी पास के अस्पताल में भर्ती कराया, तो कई कोशिशों को बाद डॉक्टर ने उस शख्स को मृत घोषित कर दिया।यह घटना संभल जिले के थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम पांच बजे करीब हुई थी। पुलिस इस माले को दर्ज कर लिया है। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर युवती से छेड़खानी के मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट कर ली है।वहीं युवती के भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ आरोपी की पत्नी ने भी छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने बनाया दबाव

मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस मंगलवार की सुबह से शाम तक फैसला करने का दबाव बनाती रही। उन्हें डराने औ धमकाने की कोशिश की और पीड़ित युवती और उसकी मां को भी पुलिस ने थाने में बैठाकर रखा।

इसी बात पर दुखी होकर पिता ने जहरीले पदार्थ का सेवन थाने से बाहर निकल कर किया। मृतक की पत्नी का कहना है कि सोमवार की शाम वह खेत पर गेहूं की कटाई करने के लिए गई थी।पति और उसके परिवार के सभी सदस्य रामपुर जिले में बेटी का रिश्ता तय करने के लिए गए थे।

युवती के साथ की छेड़खानी

घर पर 18 साल की बेटी और बेटे की पत्नी घर में मौजूद थी। शाम होने पर बेटी घर से कुछ दूरी पर पशुशाला में भैंस का दूध निकालने जाया करती थी।उस दिन भी बेटी घर से पशुशाला में भैंस का दूध निकलाने के लिए गई थी।उसी दौरान कुछ देर बाद वहां आरोपी आ गया।

जिसने युवती के साथ छेड़खानी की। जब पीड़िता की मां घर पर आई तो बेटी ने इस बारे में सभी जानकारी दी। उसके बाद जब पति और परिवार के सभी लोग घर आएं तो इस घटना की जानकारी परिवार के सभी सदस्यों को पता चल गई। समय अधिक होने पर पीड़िता के परिवार वाले थाने नहीं गए, लेकिन तभी यूपी 112 पुलिस ने थाने में तहरीर देने के लिए कहा।

पीड़िता ने लगाया पुलिस पर आरोप

जब रात के वक्त अधिक समय हो गया, तो परिवार में से कोई भी थाने नहीं गया।मंगलवार की सुबह जब थाने पहुंचे तो पुलिस समझौते का दबाव बनाने लगी। पीड़िता का आरोप है कि जब कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने बेटी को जेल भेजने की धमकी देते हुए बैठा दिया।

सुबह से शाम हो गई लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।इस बात की जानकारी जब बेटी के पिता को पता चली, तो वह दु:खी हो गए और किसी दुकान से सफ्फास की गोलियां खरीदकर खा ली।जिससे उन्हें तुरंत अस्पताल के लिए ले जाया गया। घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीशतद्रं, सीओ चंदौसी दीपक तिवारी भी पहुंच गए ।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। दोनों पक्षों में विवाद की सूचना पर यूपी 112 पुलिस पहुंची थी। मगंलवार को दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की।जिस व्यक्ति ने जहर खाकर अपनी जाना दे दी।बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति नशे की हालत में था। जिसका आरोप था कि पुलिस ने कोई किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की थी।

calender
05 April 2023, 06:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो