Noida Accident : नोएडा में एक डंपर ने बाइक को उड़ाया, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सड़क हादसे के दौरान दो लोगों की मौत हो गई।इस हादसे में एक डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी हादसा इतना भयानक था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

calender
05 April 2023, 04:53 PM IST

हाइलाइट

  • एक डंपर ने बाइक सावर को मारी टक्कर जिससे दो लोगों की मौके पर हुई मौत।

Noida Accident News: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक भीषण हादसा हो गया। जहां पर बाइक को एक डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा काफी बड़ा हुआ जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस की जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा मंगलवार की रात को इकोटेक-1 पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया है कि मोटारसाइकिल पर तीन लोग सवार थे, और कासना से अपने गांव बंजरपुर की ओर जा रहे थे। शहीद विनोद भाटी चौराहे के पाल उनकी मोटरसाइकिल को एक डंपर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में विनोद कुमार और समीर भाटी की मौत हो गई और सूरज कुमार घायल हो गया।

डंपर ड्राइवर फरार

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा होने लगी।जिससे पुलिस को इस बारे में पूरी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूरज कुमार को अस्पताल के लिए भेज दिया साथ ही इस हादसे के दौरान जिन लोगों की जान चली गई उनके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

उन्होंने बताया है कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।यह हदसा मगंलवार की देर रात को हुआ था। वहीं थाना क्षेत्र में एक टैंकर ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी । टक्कर इतनी जोरदार हुई कि दोपहिया बाहन पर सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस क्षेत्राधिकारी, नगर अमित कुमार सिंह ने मंगलवार देर रात बताया कि बढ़पुरा थाना क्षेत्र में इटावा-बाह-अगरा मार्ग पर बढ़पुरा थाने के समीप तेज रफ्तार से आ रहे दूध के टैंकर ने मंगलवार शाम एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।व्यक्ति की तुरंत मौके पर ही मौत हो गई। ।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नगर अमित कुमार सिंह ने मंगलवार देर रात बताया कि बढ़पुरा थाना क्षेत्र में इटावा-बाह-आगरा मार्ग पर बढ़पुरा थाने के समीप तेज रफ्तार से आ रहे दूध के टैंकर ने मंगलवार शाम एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दोपहिया वाहन पर सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई

calender
05 April 2023, 04:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो