Kanpur News: मां-पापा मुझे माफ करना, मैं अच्छी बेटी नहीं बन सकी, युवती ने लिखा ये संदेश, दी जान

Kanpur crime News: कानपुर में प्रेमी की मौत के बाद प्रेमिका ने की खु दखुशी। पुलिस की छानबीन के दौरान सुसाइड नोट शव के पास से पुलिस को मिला। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही प्रेमी ने जान दी थी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे।

Kanpur crime News: कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल यह घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आ रही हैं जहां पर करीब दो दिन पहले एक प्रेमी की आत्महत्या से आहत प्रेमिका ने भी रविवार को एक होटल के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस को वहां से सुसाइड नोट, देसी शराब की शीशी व ब्लेड मिला है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

सुसाइड नोट में लिखा है कि मां-पापा मुझे माफ कर देना, मैं आपकी अच्छी बेटी न बन सकी, लेकिन मैंने विशाल से सच्चा प्यार किया था, और शादी भी की लेकिन अब मैं उसके पास जा रही हूं। मोहल्ला अंबिकापुरम निवासी रमेश चंद्र की पुत्री मानसी उम्र 27 साल उन्नाव स्थित एक फाइनेंस बैंक में लोन डिपोर्टमेंट में काम किया करती थी।

 युवती ने की  आत्महत्या

युवती के दोस्तों का कहना है कि वह वह पति के मारने के बाद काफी दुखी रहती थी। साथ ही अपनाप को अकेला महसूस करती थी। दूर होने का डर उसे अंदर ही अंदर खाएं जा रहा था। जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया। युवती का शव रविवार को पोनीरोड पर गुप्ता मार्केट के पास एक होटल के कमरे में पखें पर लटका हुआ मिला था।

क्या लिखा था सुसाइड नोट में

जब यह बात होटल के मालिक को पता चली तो उसने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें लिखा था कि मां-पापा मुझे माफ कर देना, मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन पाई, लेकिन मैंने विशाल से सच्चा वाला प्रेम किया था इसीलिए मैं यह कदम उठा रही हूं।

युवक के परिजन नहीं थे  शादी के लिए तैयार

जब पुलिस ने लड़की के परिजनों को इस मामले की सूचना दी तो वह वहां पर तुरंत मौजूद हो गए।पिता का कहना है कि मानसी की डेढ़ साल पहले नीट परीक्षा के दौरान मुलाकात हुई थी। जिसके चलते दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ गई। बेटी की शादी विशाल से करवाने के लिए तैयार थे, लेकिन इस शादी के लिए विशाल के घर वाले तैयार नही थे।

जिसके चलते विशाल ने 12 मई को घर में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।मानसी रविवार को विशाल का चेहरा आखिरी बार देखने के लिए गई थी। उसके कुछ देर बाद ही परिवार को मानसी की मौत के बारे में पता चला।

calender
15 May 2023, 02:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो