सीएम योगी अपने मंत्रिमंडल सदस्यों के साथ देखी The Kerala Story, तस्वीरें शेयर करते हुए फिल्म की टीम को दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने मंत्रीमंडल के सदस्यों के साथ यह फिल्म देखी है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी शेयर की और टीम को शुभकामनाएं दी।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • सीएम योगी अपने मंत्रिमंडल सदस्यों के साथ देखी फिल्म द केरल स्टोरी

सुदिप्तो सेन के निर्देशन से बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' रिलीज होने के पहले से ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स-फ्री कर दिया था। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपने मंत्रीमंडल के सदस्यों के साथ यह फिल्म देखी है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी शेयर की और टीम को शुभकामनाएं दी। योगी ने लिखा, आज अपने मंत्रिमंडल के माननीय सदस्यों के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में 'The Kerala Story' फिल्म देखी। इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का हार्दिक अभिनंदन एवं उन्हें शुभकामनाएं!

लोकभवन ऑडिटोरियम में फिल्म 'द केरल स्टोरी' की आज 12 मई को सुबह 11.30 बजे खास स्क्रीनिंग रखी गई थी। सीएम योगी का फिल्म को देखते हुए एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उनके साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजदू हैं। इसके अलावा सीएम योगी के दाईं तरफ यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी बैठे थे। वहीं योगी की कैबिनेट से कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, संजय निषाद और स्वतंत्र देव सिंह सहित कई बीजेपी विधायकों ने भी यह फिल्म देखी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले लखनऊ स्थित सीएम आवास पर फिल्म 'द केरल स्टोरी' की टीम ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस दौरान फिल्म 'द केरल स्टोरी' के निर्देशक सुदीप्तो सेन, फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, एक्ट्रेस अदा शर्मा के साथ 2 अन्य लोगों भी मौजूद रहे।

calender
12 May 2023, 09:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो