Lucknow: सपा नेता पर जूता फेंका तो समर्थकों ने की हमलावर की पिटाई, देखें वीडियो

Swami Prasad Maurya: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर आज एक व्यक्ति ने जूता फेंक ​दिया. इसके बाद सपा नेता के समर्थकों ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई की.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Uttar Pradesh: समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर सोमवार को एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया. इसके बाद सपा नेता के समर्थकों ने जूता फेंकने वाले शख्स की जमकर धुनाई की. जानकारी के मुताबिक, ये घटना उस वक्त की है जब सपा नेता लखनऊ में सपा के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य लखनऊ में पार्टी के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान वकील की ड्रेस में आए एक शख्स ने सपा नेता की ओर जूता फेंका था. इस वजह से सपा नेता के समर्थकों को गुस्सा आ गया और उन्होंने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. बताया गया कि बाद में ​जूता फेंकने वाले व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

देखें घटना का वीडियो

दरअसल, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. मौर्य करीब 30 साल से सक्रिय राजनीति में है. अपने बयानों की वजह से सपा नेता कई बार विवादों में भी रहे हैं. मौर्य पहले बहुजन समाज पार्टी में थे. इसके बाद वे बीजेपी में शामिल हुए थे. लेकिन 2019 के आम चुनाव में बीजेपी का दामन छोड़कर सपा का हाथ पकड़ लिया था.

calender
21 August 2023, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो