Prayagraj News: मुस्लिम हॉस्टल में पुलिस ने की छापेमारी, 30 बम के साथ कई हथियार बरामद, मचा हड़कंप

Prayagraj News: इलाहाबाद विश्वविघालय के मुस्लिम हॉस्टल से फिर से एक बार हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें पुलिस की कार्रवाई द्वारा रेड़ पड़ने के दौरान 30 सुलती बम, दो कारतूस और दो असहले मिले..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में इलाहाबाद विश्वविघालय के मुस्लिम हॉस्टल से फिर से एक बार हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमें पुलिस की कार्रवाई द्वारा रेड़ पड़ने के दौरान 30 सुलती बम, दो कारतूस और दो असहले मिले. इसी हॉस्टल से उमेश पाल हत्याकांड के साजिशकर्ता सदाकत खान को गिरफ्तार किया गया था. हॉस्टल में विस्फोटक सामग्री मिलने से हड़कंप मचा हुआ है, 

छापेमारी को लेकर पुलिस ने बताया कि हॉस्टल में झगड़े की जानकारी पर पुलिस ने छापेमारी की थी, इस दौरान सुलती बम, असहले और दो कारतूस बरामद हुए, साथ ही पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

इलाहाबाद मुस्लिम बोर्डिग हॉस्टल के आसिफ इकबाल को कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया था. आसिफ की तहरीर पर 12 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था. इन आरोपियों की तलाश में पुलिस ने देर रात हॉस्टल में छापा मारा तो वहां का नजारा देख सन्न रह गई. पुलिस ने कई और कमरों की तलाशी ली. इससे हॉस्टल में हड़कंप मचा रहा.

 

calender
20 August 2023, 08:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो