गाजियाबाद में बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव, सड़के बनी तालाब, लालकुआं पर गड्ढे में पलटी कार

Gaziabad News: गाजियाबाद में शनिवार को पूरी रात रुक - रुककर बारिश होती रही, जिससे मौसम में ठंडक आ गई. दूसरे दिन रविवार की सुबह से ही मौसम काफी सुहावना हो गया.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Gaziabad News: कुछ दिनों से गर्मी ने हर तरफ अपना हाहाकार मचाया हुआ था. तपती धूप से परेशान लोगों को अब जाकर मौसम ने राहत दे दी है. लेकिन साथ ही साथ जहां लोगों को बारिश ने गर्मी से राहत दी है वहीं दूसरी तरफ एक आफत भी खड़ी कर दी है. गाजियाबाद में शनिवार को पूरी रात रुक - रुककर बारिश होती रही, जिससे मौसम में ठंडक आ गई. दूसरे दिन रविवार की सुबह से ही मौसम काफी सुहावना हो गया. बारिश शांत है लेकिन आसमान में काले - काले बादल छाए हुए हैं. 

लोगों उठा रहे सुहावने मौसम का लुत्फ

तापमान की बात करें तो न्यू्नतम तापमान घटकर 23 डिग्री सेल्सियस तक पहुंत गया है. लोग इस सुहावने मौसम को लुत्फ उठा रहे हैं. मौसम विभाग के अनुसार रविवार को पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे वहीं सोमवार को कुछ मौसम साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

बारिश से लोगों की बड़ी परेशानियां

 

gaziabaad news
gaziabaad news

इधर, जहां बारिश ने लोगों को चिलकती गर्मी से राहत प्रदान की है वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद के कई इलाकों में जलभराव होने की हालात से लोग काफी परेशान हो रहे हैं. आने - जाने में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. गाजियाबाद के सबसे VIP एरिया इंदिरापुरम की सड़कों की हालात काफी खराब है. जरा सी बारिश में सड़के तालाब बन चुकी हैं.

Gaziabad News
Gaziabad News

बता दें कि लाल कुआं के पास बारिश के कारण पानी से भरे गड्ढे में एक कार बेकाबू होकर देर रात पलट गई. जिसको अब तक हटाया भी नहीं जा सका है. हालात इतनी खराब है कि सड़क पर घुटनों तक पानी भर गया है. जिसके कारण लालकुआं पर बार - बार जाम लग रहा है. वहीं गाजियाबाद के ही सिद्धार्थ विहार इलाके में टूटी सड़क के कारण जलभराव हो गया है जिससे राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है.


 

calender
10 September 2023, 12:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो