Bareli News: मौलाना तौकीर रजा की गिरफ्तारी पर अड़ें, सड़कों पर उतरे समर्थक

Bareli News: ज्ञानवापी मामले पर जेल भरो अंदोलन का प्लान करने वाले बरेली के मौलाना तौकीर रजा ने कहा है कि मैं गिरफ्तारी देने जाउंगा तो आप लोग साथ चलेंगे?

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bareli News: उत्तर प्रदेश के बरेली में IMC प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान ने सामूहिक गिरफ्तारी और जेल भरो अंदोलन का ऐलान किया है. जुमे की नवाज से तौकीर रजा ने सामूहिक रूप से गिरफ्तारी देने की बात कही है. 

उत्तर प्रदेश के बरेली में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल, बरेली शरीफ के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा को पुलिस ने हिरासत में लिया. उन्होंने ज्ञानवापी मामले पर 'जेल भरो' का आह्वान किया था. 

ज्ञानवापी मामले पर इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल, बरेली शरीफ के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा के 'जेल भरो' के आह्वान के बाद बरेली में भारी भीड़ जमा हो गई. रजा को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के अधिकारों का हनन हो रहा है. अगर कोई अपराधी है तो उसके मकान, मदरसा और मस्जिद पर बुलडोजर क्यों चलाया जा रहा है? इसका विरोध करेंगे.

आगे उन्होंने कहा कि हम अपनी सुरक्षा खुद करेंगे. इसका हमे अधिकार है. अगर कोई हमपर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे. पुलिस और हिंदूवादी दल मुल्क को बर्बाद कर रहे हैं. इसके खिलाफ बरेली से अभियान शुरू कर रहे है जो पूरे देश में चलाया जाएगा.

calender
09 February 2024, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो