Noida के GIP मॉल में दर्दनाक हादसा, वाटर पार्क में नहाते समय युवक की मौत, परिजनों ने लगाया आरोप

Noida GIP Mall News: नोएडा के GIP मॉल में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक युवक अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क में नहाने आया था जिसकी मौत हो गई है. आइए पूरा मामला जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Noida GIP Mall News: दिल्ली-एनसीआर के नोएडा में एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है. रविवार को यहां GIP मॉल में वाटर पार्क में नहाने आए एक युवक की मौत हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है. यह घटना दोपहर साढ़े 12 बजे की है जब एक युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ रविवार की छुट्टी मनाने के लिए वाटर पार्क आया था.

रिपोर्ट के मुताबिक वाटर पार्क में नहाते समय युवक को सांस लेने में परेशानी हो रही थी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

क्या है पूरा मामला

यह मामला नोएडा के फेमस जीआईपी मॉल का है. यहां रविवार को धनजंय नाम का 25 वर्षीय युवक मॉल में स्थित एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क में दोस्तों के साथ आया था. यहां धनंजय दोस्तो ने एक-एक करके दोस्तो के साथ स्लाइडिंग शुरू कर दी. स्लाइडिंग के दौरान जब वह नीचे आया तो उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे बाहर निकाला और एंबुलेंस से अस्पताल लेकर गए. अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने धनंजय को मृत घोषित कर दिया.

नोएडा पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि एक वाटर पार्क में रविवार को एक धनजंय नाम के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है. पुलिस ने आगे बताया कि यह घटना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में सेक्टर-38A स्थित जीआईपी मॉल के वाटर पार्क की है. अपर पुलिस उपायुक्त मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि दिल्ली के आदर्श नगर निवासी धनंजय माहेश्वरी अपने दोस्त अंशुल, गुप्ता, राघव, गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा के साथ यहां नहाने के लिए आए थे.

calender
08 April 2024, 06:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो