एक देश एक चुनाव: बोले अखिलेश यादव - 2024 में लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए लड़ाई है

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश य़ादव ने ''एक देश एक चुनाव. आप और हम दोनों उत्तर प्रदेश में काम करते हैं. अगर यूपी में विधानसभा चुनाव एक साल या छह महीने में होते हैं तो हमसे और यहां की जनता से ज्यादा खुश कौन होगा....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश य़ादव ने ''एक देश एक चुनाव. आप और हम दोनों उत्तर प्रदेश में काम करते हैं. अगर यूपी में विधानसभा चुनाव एक साल या छह महीने में होते हैं तो हमसे और यहां की जनता से ज्यादा खुश कौन होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि, इस बार लड़ाई बड़ी है, 2024 की लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए लड़ाई है इसलिए हमारी पार्टी सबको साथ लेने के लिए तैयार है."

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का कहना है कि, ''समाजवादी पार्टी ने लोगों को जोड़ने का काम किया है. इस बार लड़ाई बड़ी है, 2024 में संविधान और लोकतंत्र बचाने की लड़ाई है. इसलिए हमारी पार्टी सबको साथ लेकर चलने को तैयार है."

 

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि, ''चल रहे अस्पतालों में भी इलाज हो रहा है क्या?...आज गरीबों को इलाज नहीं मिल रहा है. सरकार बताए कि क्या उन्होंने पिछले दस में गरीबों के लिए एक भी जिला अस्पताल बनाया है?'' वर्षों। जो एंबुलेंस समाजवादी चला रहे थे, उन्हें भी उन्होंने बर्बाद कर दिया है... दुर्भाग्य है कि वे डेंगू से पीड़ित मरीजों को नहीं बचा पा रहे हैं."

उन्होंने कहा कि मैं सुधाकर सिंह और उनके साथियों को धन्यवाद देता हूं और शुक्रिया की प्रकट करता हूं और इस जीत के लिए बहुत- बहुत बधाई देता हूं. घोसी के चुनाव परिणाम में से ये पता चल गया है कि 2024 में भाजपा का सुपड़ा साफ होने वाला है.

calender
23 September 2023, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो