Ghaziabad News: गाजियाबाद में गिरा दो मंजिला मकान, हादसे में दो की मौत 5 लोगों को किया रेस्क्यू

Ghaziabad News: पुलिस जानकारी के मुताबिक मलबे से 5 लोगों को निकाला गया है, जिनको हॉस्पिटल में भेजा गया है. वहीं इस हादसे में '2 लोगों की मौत' हो गई है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ghaziabad News: गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां लोनी कोतवाली क्षेत्र स्थित ''रुपनगर इंडस्ट्रियल एरिया'' में दो मंजिला पुराना मकान धमाके का साथ ढह गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस - प्रशासन आधिकारियों ने हालात को काबू में किया. जेसीबी (JCB ) की मदद से मलबे को हटाया जा रहा है. 

पुलिस जानकारी के मुताबिक मलबे से 5 लोगों को निकाला गया है, जिनको हॉस्पिटल में भेजा गया है. वहीं इस हादसे में '2 लोगों की मौत' हो गई है. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि इस मलबे में अभी भी कुछ लोग दबे हो सकते हैं. जिनको रेस्क्यू करने का कार्य जारी है.    

मकान में थे 8 लोग

आस - पास के लोगों से जानकारी लेने पर मालूम हुआ कि हादस के दौरान इस मकान में 7 से 8 लोग मोजूद थे. जिस वजह से यह आशंका लगाई जा रही है कि मलबे में अभी भी 2- 3 लोग दबे हो सकते हैं. लोगों के मुताबिक यह इमारत काफी ज्यादा जर्जर थी. कुछ दिनों पहले बारिश होने के कारण इस मकान के पीछे वाले हिस्से में पानी भर गया था. 

ghaziabad news
ghaziabad news

हादसे में लोगों की मौत

इस हादसे में जिन दो लोगों की मौत हो गई वह उनकी पहचान हो गई है, जिसमें से एक का नाम इमरान और दूसरे का शकील बताया जा रहा है. वह लोग इस मकान में किराए पर रहते थे. जहां पर महिलाओं से काम कराया जाता था. यह काम क्या था इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी किसी को नहीं है. पुलिस को घटनास्थल पर आतिशबाजी वाले पटाखे बरामद हुए हैं. हादसे में घायलों में - गीता, शाइस्ता , सिमन, सिम्मी आदि हैं. 
 

calender
23 September 2023, 02:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो