Peshab kand : बेरहमी से पीटा फिर युवक के मुंह में किया पेशाब रोंगटे खड़े कर देगी ये घटना

Peshab kand : उत्तर प्रदेश में एक ऐसी घटना सामने आई है जो इंसानियत को शर्मसार कर देगी. दबंगों ने एक युवक को पहले खूब पीटा फिर उसके बाद मुंह पर किया पेशाब, वीडियो बनाकर किया वायरल.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश में एक ऐसी घटना सामने आई है जो इंसानियत को शर्मसार कर देगी.

Peshab kand : उत्तर प्रदेश के आगरा में तीन युवकों ने शर्मनाक कांड किया. जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है. दरअसल तीन युवकों ने पहले एक युवक को खूब पीटा उसके बाद उसके मुंह पर पेशाब किया और तीनों ने मिलकर इस घटना की वीडियो बनाई और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो सोमवार को वायरल हुआ जिसे देखने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. साथ ही आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया.

शर्मसार कर देने वाली हरकत

यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि आरोपियों ने कैसे उस युवक को पहले पीटा फिर यह शर्मनाक हरकत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाशी शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी आदित्य इंदौलिया उर्फ आदी और उसके साथी भोला उर्फ भोलू को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों के दो और वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें वह एक में फायरिंग और दूसरे में एक युवक से पैर छुवाता हुआ नजर आ रहा है. फायरिंग के दौरान दबंग को जेल भी भेजा गया था. 

यह वीडियो 30 सेकंड का है जिसे देखने के बाद सभी लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. वीडियो में दिख रहा है कि  युवक जमीन पर अतेच पड़ा है. उसके सिर से खून निकल रहा है. तीन-चार लोग युवक के पास खड़े हुए हैं. जो कि गाली भी दे रहे हैं. वीडियो में एक व्यक्ति का ही चेहरा साफ दिख रहा है. बाकी सब का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है.

calender
25 July 2023, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो