अतीक और अशरफ मर्डर की जांच के लिए प्रयागराज पुलिस ने SIT गठित की

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए  प्रयागराज पुलिस कमिश्नर ने तीन सदस्‍यीय ने SIT का गठन किया गया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • अतीक और अशरफ मर्डर की जांच के लिए प्रयागराज पुलिस ने SIT गठित की

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए  प्रयागराज पुलिस कमिश्नर ने तीन सदस्‍यीय ने SIT ( विशेष जांच दल) का गठन किया गया है। इस स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम में 3 सदस्यों को नियुक्त किया गया है। कमिटी में ADCP क्राइम, एसीपी भी शामिल हैं। विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून व्‍यवस्‍था) प्रशांत कुमार ने आज यह जानकारी दी। 15 अप्रैल को रात करीब 10.40 बजे प्रयागराज में मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय दोनों की कैमरे के सामने सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई थी।

इधर आज प्रयागराज पुलिस अतीक और अशरफ के तीन हत्यारों को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस इनकी रिमांड की मांग कर सकती है। इस दौरान अतीक-अशरफ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्टर के सूत्रों के मुताबिक अतीक को 9 और अशरफ को 5 गोलियां लगी थीं। गोलियां सिर-सीने और पेट में मारी गईं। पोस्टमार्टम 3 घंटे तक चला।

बता दें कि कल रात 8.30 बजे कसारी-मसारी स्थित कब्रिस्तान में अतीक-अशरफ को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था। इन दोनों के जनाजे में महज तकरीबन 100 लोग शामिल हुए थे। अतीक को बेटे असद से महज 5 कदम की दूरी पर दफन किया गया।

आज भी बंद रहा इंटरनेट-

रविवार की तरह सोमवार को भी करेली, चकिया, कसारी-मसारी सहित तमाम मोहल्ले में एहतियातन फोर्स तैनात है। अफवाहों का दौर भी चल रहा है। इंटरनेट सेवा दूसरे दिन भी बंद है। 

calender
17 April 2023, 01:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो