प्रयागराज: अतीक और अशरफ को कसारी-मसारी कब्रगाह में दफनाया गया, दोनों नाबालिग बेटों ने दी आखिरी विदाई

प्रयागराज में मारे गए गैंगस्टर और पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmad Killed) और उसके भाई अशरफ को कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • प्रयागराज: अतीक और अशरफ को कसारी-मसारी कब्रगाह में दफनाया गया

Atiq Ahmad Burial: 40 साल से जिस गैंगस्टर अतीक का आंतक हुआ करता था आज वह हमेशा-हमेशा के लिए दफन हो चुका है। प्रयागराज में गैंगस्टर और पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmad Killed) और उसके भाई अशरफ को कसारी-मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। दोनों का शव कसारी मसारी कब्रिस्तान कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचा और फिर परिजनों की मौजूदगी में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया। अतीक अहमद और अशरफ (Ashraf) को प्रयागराज (Prayagraj) के अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। तभी हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे तीन हत्यारों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। लगभग 40 सेकेंड में दोनों की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने सरेंडर कर दिया। पुलिस फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है। हमले के वक्त अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था।

अतीक व अशरफ के बच्चे कब्रिस्तान में थे मौजूद-

अतीक और अशरफ के सुपुर्द-ए-खाक में अतीक के दोनों बेटों आबान और अैजम को कब्रिस्तान लाए गए हैं। इनके साथ अशरफ की दो बेटियां भी कब्रिस्तान में मौजूद हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद दोनों को राजरूपपुर स्थित बाल गृह में रखा गया है।

अतीक के हत्यारोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत-

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीनों शूटर अरुण मौर्य, सन्नी सिंह और लवलेश तिवारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अगली सुनवाई 29 अप्रैल को होगी।

आरोपियों से पूछताछ में जुटी क्राइम ब्रांच-

वहीं अतीक और अशरफ की सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। यूपी पुलिस अलर्ट मोड पर है और प्रदेश के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है। यहां तक की पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है। उनकी हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और क्राइम ब्रांच उनसे पूछताछ में जुटी हुई है।

calender
16 April 2023, 08:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो