India Daily के मंच पर राकेश त्रिपाठी बोले

आज यूपी कॉन्क्लेव 2024 के शुभारंभ हुआ. इस दौरान सुबह से ही राजनीतिकारों और पत्रकारों के बीच चर्चा चल रही है. वहीं, ओपन डिस्कशन के दौरान India Daily के मंच पर बीजेपी नेता राकेश त्रिपाठी से 400 पार सीट और यूपी के आंकड़ो परह सवाल किया गया.

Dimple Kumari
Dimple Kumari
India Ka Manch:  आज यूपी कॉन्क्लेव 2024 के शुभारंभ हुआ. इस दौरान सुबह से ही राजनीतिकारों और पत्रकारों के बीच चर्चा चल रही है. वहीं, ओपन डिस्कशन के दौरान India Daily के मंच पर बीजेपी नेता राकेश त्रिपाठी से 400 पार सीट और यूपी के आंकड़ो परह सवाल किया गया. जिस पर उन्होंने कहा कि पूरे विश्वास के साथ कहते है कि 'भारतीय जनता पार्टी ने आज हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी इस बार उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीतने वाली है. उसका कारण है क्योंकि विपक्ष इस बार एकजुट नहीं है.
विपक्ष के भीतर भयंकर बिखराव है और पार्टी के भीतर बिखराव है. आज लखनऊ में जिस तरह से उनके दो दो कैंडिडेट उतर गए हैं, समाजवादी पार्टी तय नहीं कर पा रही है कि प्रत्याशी किसको बनाएं. रविदास मेहरोत्रा का नामंकन कराती है. फिर सब्स्टीट्यूट नामंकन के रूप में आशुतोष वर्मा का नामंकन करा देती है. एक दर्जन से ज्यादा ऐसी सीटे उत्तर प्रदेश की है जहां समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशी रात को सपना देख करके अखिलेश जी ने सुबह बदल दिया और दिन में फिर सपना देख करके शाम को फिर बदल दिया है. ऐसे प्रत्याशी न बदलते रहे हैं तो उनके चनाव जीतकर के प्रत्याशी कैसे आएंगे यह उत्तर प्रदेश की जनता जानती है. 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो