Ram Mandir News: योगी सरकार का आदेश, 22 जनवरी को कैदी करेंगे हनुमान चलीसा का जाप

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी रामलला का प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है. इस दौरान यूपी के 75 जिलों से एक खबर सामने आई है कि, इस कैदी हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे साथ ही

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी रामलला का प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है. इस दौरान यूपी के 75 जिलों से एक खबर सामने आई है कि, इस कैदी हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे साथ ही अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन का सजीव प्रसारण भी किया जाएगा. 

उत्तर प्रदेश के कारगार व होमगार्ड राज्य मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने सभी जेल अधीक्षकों को समारोह के सजीव प्रसारण के लिए समुचित प्रबंध कराए जाने को कहा है. जिससे बंदी सकें.मंत्री ने बताया कि बंदियों की मांग पर सभी जेलों में सुंदरकांड व हनुमान चालीसा की 50-50 प्रतियां भी उपलब्ध कराई जा रही हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर परिवहन विभाग ने भी कार्य योजना तैयार की है. बसों में लगे पब्लिक एड्रेस सिस्टम में राम भजन बजाया जाएगा. मंदिरों में 14 जनवरी से 24 मार्च तक भजन कीर्तन, रामायण एंव रामचरितमानस का पाठ सुंदरकांड का आयोजन होगा.

calender
05 January 2024, 10:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो