दो बच्चों के हत्यारे साजिद को पुसिल ने किया था ढेर, आरोपी भाई जावेद भी हुआ गिरफ्तार

UP Murder: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की घटना से इन दिनों पूरा देश सहमा हुआ है. जहां एक घर के दो सगे भाईयों को दो आरोपियों ने घर में घुसकर चाकू से गर्दन काट कर मौत के घाट उतार दिया था.

JBT Desk
JBT Desk

UP Murder: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो बच्चों की हत्या का मामला बहुत तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें दो आरोपी का नाम सामने आ रहा था साजिद और जावेद जबकि आरोपी साजिद को तो पुलिस ने घटना के कुछ घंटे बाद ही मुठभेड़ में मार गिराया था. वहीं दूसरा आरोपी जावेद मौके से भाग निकला था. जिसे यूपी पुलिस ने आज यानी गुरुवार को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीते दिनों यानी मंगलवार को यूपी के बदायूं में एक घर के दो सगे भाइयों को (मासूम बच्चों) को घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया गया था. दरअसल इस घटना को अंजाम देने वाला उनका पड़ोसी ही था. जो की एक सैलून चलाने का काम करता था. मिली जानकारी के मुताबिक दो भाईयों ने मिलकर इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया था. जिसमें एक का नाम जावेद और दूसरे का नाम साजिद था. वहीं साजिद को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था. और जावेद मौके से भाग निकला था. जिसे आज यानी गुरुवार को पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है.

साजिद के एनकाउंटर की कहानी

पुलिस ने इस घटना को लेकर पुष्टि की है कि दो बच्चों को घर में घुसकर बेरहमी से कत्ल करने के बाद आरोपी साजिद को मौके से भागने के दरमियान चारों तरफ से घेर लिया था. जिसके बाद साजिद ने पुलिस वाले पर गोली चला दी थी. जो जाकर इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई के सीने पर लग गई थी. मगर इस मुठभेड़ के दौरान उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहना था. जिसके कारण उनकी जान बच गई. वहीं उनके साथ कई सिपाही भी इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे थे. इसी मुठभेड़ में पुलिस ने साजिद पर गोली चलाई जिसके बाद वह गिर गया था. इसके बाद पुलिस वाले उसे तुरंत जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मरा घोषित कर दिया था. 

calender
21 March 2024, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो