सपा और अपना दल की दोस्ती में आई दरार, किस सीट को लेकर टूटा गठबंधन

UP Lok Sabha Chunav 2024: जिसमें यहां इंडिया गठबंधन में समाजवादी पार्टी के साथ रही अपना दल कमेरावादी के साथ गठबंधन टूट गया है. जिसका ऐलान खुद समाजवादी पार्टी के मुख्य अखिलेश यादव ने किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP Lok Sabha Chunav 2024: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हुए है. जैसे- जैसे सभी पार्टियों अपने- अपने उम्मीदवार को मैदान में उतार रही है वैसे- वैसे सांसदों और मंत्रियों में उठापटक तेज होता जा रहा है. इस बीच उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव से बड़ी खबर आ रही है.

जिसमें यहां इंडिया गठबंधन में समाजवादी पार्टी के साथ रही अपना दल कमेरावादी के साथ गठबंधन टूट गया है. जिसका ऐलान खुद समाजवादी पार्टी के मुख्य अखिलेश यादव ने किया है. अपना दल कमेरावादी और समाजवादी के गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा 22 में गठबंधन था 24 में नहीं बाकी आप लोग समझ गए होंगे.

बीते दिनों लोकसभा चुनाव के लिए यूपी की तीन सीटों पर अपना दल (कमेरावादी) ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. अपना दल ने उत्तर प्रदेश की मिर्जापुर, फूलपुर और कौशांबी सीट पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. लेकिन इंडी गठबंधन का हिस्सा समाजवादी और कांग्रेस ने अपना दल (कमेरावादी) के इस ऐलान पर कहा कि अभी इस पर कोई बात नहीं हुई थी.

calender
21 March 2024, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो