UP: लखनऊ के गोमतीनगर में 1 हज़ार रुपए के लिए, 12वीं के छात्र को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक 12वीं में पढ़ने वाले छात्र को उसके ही दोस्तों ने चाकू से गोद - गोदकर हत्या कर दी वजह जानकर आप भी हैरान हो जाओगे।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • लाठी - डंडों से खूब पिटाई की और चाक़ू से गोद - गोदकर उसके शरीर को छलनी कर दिया।

उत्तर प्रदेश: लखनऊ के गोमतीनगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 19 वर्षीय कक्षा 12वीं में पढ़ने वाले छात्र को चाकू से गोद - गोदकर मौत के घाट उतार दिया। छात्र की पहचान आकाश कश्यप के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इस हत्या को अंजाम आकाश के ही दोस्तों ने दिया है। 

1 हज़ार रुपए को लेकर चल रहा था विवाद 

 

दरअसल हुआ यूँ कि शनिवार को आकाश अपने दोस्त अवनीश तिवारी के घर पार्टी करने के लिए आया था जोकि बड़ी जुगौली का रहने वाला है। आरोप है की आकाश का अभय प्रताप सिंह नामक एक ओर दोस्त है जिसके साथ उसका 1 हज़ार रुपए को लेकर विवाद चल रहा था। आकाश जैसे ही जुगौली क्रासिंग के पास रहने वाले दोस्त अवनीश तिवारी के कमरे पर पंहुचा तो अभय भी वहां मौजूद था। अभय के साथ देवांश नाम का एक ओर दोस्त साथ में ही था। 

दारू पार्टी के दौरान किया हमला 

 

पार्टी के दौरान अवनीश के कमरे पर ही आकाश और अभय के बीच रुपयों को लेकर विवाद शुरू हो गया, जो बात गाली - गलौच और मारपीट तक पहुंच गयी। गुस्से में बौखलाए अभय और देवांश ने आकाश की लाठी - डंडों से खूब पिटाई की और चाक़ू से गोद - गोदकर उसके शरीर को छलनी कर दिया। शोर सुनकर पड़ोसी जैसे ही मौके पर पहुंचे जब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। इसके बाद जख्मी हालत में आकाश को हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 

 

घटना की सुचना मिलते ही मौके पर इंस्पेक्टर गोमतीनगर दीपक कुमार पांडेय पहुंचे और घटनास्थल की जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर को दोनों आरोपी अभय और दिवांश को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। फ़िलहाल दोनों ने पुलिस पूछताछ कर रही है। 

Topics

calender
18 June 2023, 05:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो