Manipur Violence: इंफाल में BJP नेता के घर जलाने की कोशिश, सुरक्षाबलों और भीड़ के बीच झड़प में कई लोग हुए घायल

Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं ऐसे में एक और घटना सामने आई है। मणिपुर के इंफाल में सुरक्षाबलों और भीड़ ने बीते शुक्रवार की देर रात को झड़प हुई। साथ ही BJP नेताओं के शनिवार को घर जलाने की कोशिश की गई।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मणिपुर के इंफाल में सुरक्षाबलों और भीड़ के बीत शुक्रवार की देर रात को झड़प हुई। साथ ही BJP नेताओं के शनिवार को घर जलाने की कोशिश की गई।

Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा लगातार अभी जारी है। इंफाल में भीड़ ने जहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के घर को जलाने की कोशिश की वहीं सुरक्षाबलों ने भीड़ को रोकने के लिए पूरी रात झड़प हुई इस घटना के चलते 2 लोग घायल हो गए। मणिपुर के बिष्णुपुर जिले के क्वाकटा और चुराचांदपुर जिले के कंगवई में पूरी रात गोलीबारी की गई। इसके साथ ही इंफाल पश्चिम के इरिंगबाम पुलिस थाने में लूट की भी कोशिश की गई। हालांकि बदमाशों ने हथियारों की कोई चोरी नहीं की।

 यह घटना शुक्रवार की है जब मणिपुर के इंफाल शहर में सुरक्षाबलों और भीड़ के बीच झड़प हो गई। जिसमें लोग घायल हो गए, अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि इंफाल में भीड़ ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के घर जलाने की कोशिश की गई।

पूरी रात की गोलीबारी

मणिपुर के बिष्णुपुर जिले के क्वाकटा और चुराचांदपुर जिले के कंगवई से पूरी रात गोलीबारी की सूचना मिली। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पश्चिम के इरिंगबाम पुलिस थाने में लूट की कोशिश की गई। सुरक्षाबलों का कहना है कि इस घटना में 1000 से अधिक लोग शामिल हैं जिन्होंने BJP के नेताओं के घरों में आग लगाने की कोशिश की थी।

भाजपा महिला इकाई की अध्यक्ष शारदा देवी के घर की तोड़फोन 

 इस दौरान पुलिस कर्मियों ने आंसू गैस के गौले दागे और रबड़ की गोलियां चलाईं। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि भीड़ ने विधायक बिस्वजीत के घर में आग लगाने की कोशिश की। उसके बाद भीड़ ने सिंजेमाई में मध्य रात्रि के बाद बीजेपी कार्यालय का घराव किया, ऐसा करने से उन्होंने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया क्योंकि सेना ने भीड़ को तितर-बितर कर दिया। इसके साथ ही भाजपा की महिला इकाई की अध्यक्ष शारदा देवी के घर भी भीड़ ने आग लगने और तोड़फोन करने की कोशिश की ।

calender
17 June 2023, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो