CM योगी ने सोनभद्र में 414 करोड़ लागत की 217 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया

UP News: सोनभद्र पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा सरकारी की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सोनभद्र के अलावा मिर्जापुर में भी पीने का साफ पानी मिलना एक सपना था.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सोनभद्र पहुंचे। इस दौरान वे जनपदवासियों को 414 करोड़ लागत की 217 विकास परियोजनाओं की सौगात दी। सोनभद्र में आयोजित कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पार्टी के कई नेता मौजूद रहे।

सोनभद्र में 217 विकास परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "आज से 6 वर्ष पहले तक एक सपना था कि क्या सोनभद्र और मिर्जापुर में भी पीने के लिए शुद्ध पेयजल मिल पाएगा, गांवों में कुछ महिनों में जल जीवन मिशन के अंतर्गत हर घर नल की योजना शुरू हो जाएगी.. अब सरकार आपके घर तक RO का पानी पाइप से पहुंचाने का कार्य करने जा रही है"।

जनसभा में मौजूद भीड़ से मुख्यमंत्री ने बच्चों को स्कूल भेजने की अपील की। इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूरदर्शी नेतृत्व में विगत 09 वर्षों में पर्यावरण सरंक्षण, ऊर्जा के अक्षय प्राकृतिक स्त्रोतों के सदुप्रयोग के द्वारा देश का सतत विकास सुनिश्ति हुआ है।


CM योगी ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि लोगों के जीवन में खुशहाली लाने का काम किया गया। सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव लाभार्थियों कर पहुंचाया। सीएम योगी के दौरे के देखते हुए काफी अच्छी कड़ी व्यवस्था की गई थी। हेलीपैड में सभा स्थल तक सड़क के दोनों और साफ- सफाई का माकूल इंतजाम था। 

calender
16 June 2023, 02:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो