Ghazipur News: बहन की शादी के लिए रखे हुए पैसे चुराकर खरीदा iPhone, पिता ने डांटा तो उठाया खौफनाक कदम

Ghazipur Crime News: यह मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से है जहां पर एक 17 साल के बच्चे ने आईफोन लेने के लिए एक लाख रुपये की चोरी कर ली। जब पिता ने बेटे को चोरी करने के लिए डांटा तो उसने आत्महत्या कर ली।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • छात्र ने आईफोन लेने के लिए घर से एक लाख की चोरी की पिता के डांटने पर की आत्महत्या।

Ghazipur Crime News: आईफोन के चक्कर में बच्चें क्या से क्या कर सकते हैं इसका अंदाजा आपको इस बात से लगा लेना चाहिए कि आईफोन लाने के लिए घर में ही चोरी करने लगे हैं और चोरी के लिए डांटने पर आत्महत्या करने तक का कदम उठा लेते हैं । उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक 17 साल के छात्र ने आईफोन लेने के लिए घर से एक लाख की चोरी की। जब इस मामले की जानकारी पिता को पता चला तो उसने छात्र को डांट दिया । जिसके चलते छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र का नाम राजवर्धन यादव है जो कि उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का रहने वाला था।

पिता ने बेटे को आईफोन के लिए डांटा

अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के लिए मीरा रोड पर अपने चाचा के साथ रहता था। जब पिता को इस मामले में सूचना मिली तो उसने बेटे को चाचा के पास से अपने घर बुला लिया। छात्र के पिता ने अपनी बेटी की शादी करने के लिए घर में एक लाख रुपये रखे थे जो कि आईफोन लाने के लिए राजवर्धन ने एक लाख रुपये चोरी कर लिए। इस बात पर नाराज पिता ने गुस्से में बेटे को डांट दिया जिसके चलते बेटे ने यह कदम उठाया।

पेड़ से लटका हुआ मिला शव

राजवर्धन के पिता किसान हैं जो अपनी दो बेटियों और पत्नी के साथ यूपी में रहते हैं। आत्महत्या का पता तब चला जब वहां से गुजर रहे लोगों ने कल्याण रेलवे ट्रैक के पास एक युवक को पेड़ से लटका हुआ देखा इस मामले की सूचना तुंरत पुलिस को दी गई।

पुलिस ने युवक की जेबों की जांच की तो उसके पास से आईफोन और अन्य दस्तावेज मिले। जिसके चलते राजवर्धन की पहचान की गई। पुलिस ने राजवर्धन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही परिवार के सदस्यों को इस मामले की जानकारी दी।

calender
15 June 2023, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो