Fatehpur Crime News: शादी का झांसा देकर किया युवक ने दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी, SP के आदेश पर हुआ मुकदमा दर्ज

Fatehpur Crime News: कानपुर के फतेहपुर जिले में एक पीड़िता ने एसपी से शिकायत की। थानाध्यक्ष को फटकार लगाई साथ ही मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी की शिकायत करने वाली युवती गुरुवार को थाने पहुंची और उसी दौरान एसपी थाने में मौजूद थे।

Fatehpur Crime News: कानपुर के फतेहपुर जिले में किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया साथ ही आरोपी पीड़िता को विडियो वायरल करने की धमकियां लगातार देता था। पुलिस ने इस मामले दर्ज किया इससे पहले पुलिस ने मामले को फर्जी बताकर आरोपी के पक्ष में रिपोर्ट लगाई थी लेकिन जब पीड़िता ने एसपी को शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू की।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी की शिकायत करने वाली युवती गुरुवार को थाने पहुंची और उसी दौरान एसपी थाने में मौजूद थे। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत की और कहा कि 10 दिनों से थाने के चक्कर काट रहे हैं लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

एसपी ने पुलिस कर्मियों को फटकार लगाई उसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। किशनपुर थाना क्षेत्र के गांव मे रहने वाली पीड़िता जब थाने पहुंची तो उसने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले दीपक निषाद ने 6 माह पहले घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। साथ ही उसने वीडियो भी बनाई जिसे वह वायरल करने की लगातार धमकियां दे रहा है।

वीडियो वायरल की धमकी देकर आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर उसे फसाया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने करीब 6 महीने तक युवती का शारिरिक शोषण किया, लेकिन अब आरोपी दूसरी शादी करने वाला था, जिसका विरोध युवती ने किया लेकिन उसने बात नहीं मानी। गुरुवार को युवती मामला दर्ज कराने के लिए थाने गए थी। उसी दौरान पीड़िता ने एसपी से शिकायत की और मामला की कार्रवाई शुरू की गई।

calender
16 June 2023, 02:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो