UP News: एक साथ तीन हत्याओं से दहला बागपत, युवक ने पिता-चाचा और बुआ की गला दबाकर की हत्या

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक युवक ने नशे और क्रोध के चलते तीन लोगों की हत्या कर दी।उसके बाद अपनी बुआ के घर पहुंचा और जुर्म कबूल कर लिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के बागपत में एक युवक ने नशे और क्रोध के चलते तीन लोगों की हत्या कर दी।

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत में मंगलवार देर रात एक साथ तीन हत्याओं को अंजाम दिया गया है। सुबह होते ही इस घटना की जानकारी मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई।जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में शराब के नशे में एक युवक ने मंगलवार की देर रात अपने पिता, चाचा व बुआ की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी।

मचा हड़कंप

आरोपी ने तीनों के शव को चारपाई पर रखकर रजाई से ढ़क दिए।बुधवार की सुबह आरोपी सिरसली गांव में अपनी बुआ के घर पर पहुंचा और हत्याकांड की जानकारी देते हुए बोला कि मैंने तीनों की हत्या कर दी है।एक साथ तीन हत्या से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए किसी पास के ही अस्पताल में भेज दिया।

हुई भीड़ जमा

वहीं दूसरी ओर तीनों हत्या करने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा होने लगी। जानकारी के अनुसार मृतक ऋषिपाल की उम्र 58 वर्ष और श्रीपाल की उम्र 60 वर्ष व उनकी बहन वीरमति की उम्र 62 वर्ष थी। यह तीनों मृतक शबगा गांव के रहने वाले थे।

जिस दिन यह घटना हुई उस दिन यह सभी लोग घर ही मौजूद थे। इसी दौरान ऋषिपाल का बेटा अंजल उर्फ मालू कुमार शराब के नशे में करीब 1:00 बजे घर पहुंचा, जहां पर शराब पीने को लेकर उसकी अपने पिता व चाचा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

की तीनों की गला दबाकर हत्या

कहासुनी इतनी बढ़ गई है कि युवक ने गुस्से में आकर दोनों के बीच हाथापाई कर दी। साथ ही युवक की बुआ वीरमति ने बीच-बचाव कराते हुए मामला शांत कराया,लेकिन थोड़ी देर बाद आरोपी मालू ने तीनों की बारी-बारी गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी।

इतना ही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी ने तीनों शवों को ले जाकर चारपाई पर रख दिए और ऊपर से रजाई ओढ़ा दी जिससे लोगों को इस बारे में कोई खबर न हो सके।

जुर्म कबूल किया

आरोपी अपनी दूसरी बुआ के घर पहुंचा और कहा जाओं जाकर पिता,चाचा, और बुआ का अंतिम संस्कार कर लों। आरोपी की दूसरी बुआ सरोज शबगा गांव में अंजल के घर पहुंची तो कमरे में तीन के शवों को देखकर वह हैरान रह गई। उसी समय सरोज ने ग्रामीणों को सूचना दी,ग्रामीणों की सूचना पर छपरौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरु कर दी।

calender
12 April 2023, 05:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो