UP News: क्लास में मैडम ने छात्र को सभी छात्रों से लगवाएं थप्पड़, भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कह डाली ये बात

Asaduddin Owaisi News:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडिया हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में महिला टीचर क्लास के सभी बच्चों के एक छात्र को पिटवा रही है. यह महिला शिक्षक एक- एक करके सभी छात्रों को बुलाती..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Asaduddin Owaisi News:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर (Muzaffarnagar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडिया हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में महिला टीचर क्लास के सभी बच्चों के एक छात्र को पिटवा रही है. यह महिला शिक्षक एक- एक करके सभी छात्रों को बुलाती है और फिर एक छात्र को गाल और पीठ पर थप्पड़ लगाने को कहती है. छात्र का रो- रो कर चिल्लाने लगता है लेकिन महिला शिक्षक को तनिक भी दया नहीं आती है, साथ ही आपको बता दें कि महिला शिक्षक के पास कोई पुरुष भी बैठा है जिसमें दोनों की बाते भी हो रही है. 

यूपी का यह वीडियो कुछ इस कदर वायरल हुआ कि अब ये सरकार हमला बोला जा रहा है. इस वीडियो को AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट किया है कि, उत्तर प्रदेश के एक स्कूल में टीचर एक मुसलमान के बच्चे को क्लास के सभी बच्चों से पिटवा रही है ओर इस पर खुशी भी जाहिर की जा रही है. 

NCPCR ने कही ये बात

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) के अध्यक्ष प्रियांक कानूनगो ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है कि, उत्तरप्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर में एक शिक्षिका द्वारा कक्षा में बच्चे को अन्य बच्चों से पिटवाये जाने की घटना की जानकारी मिली है. संज्ञान ले कर कार्यवाही हेतु निर्देश जारी किए जा रहे हैं, सभी से निवेदन है कि बच्चे का वीडियो शेयर न करें इस तरह की घटना की जानकारी ईमेल द्वारा दें, बच्चों की पहचान उजागर कर अपराध के भागी न बनें."

 

असदुद्दीन ओवैसी क्या किया दावा?

असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया है कि, "यह वीडियो उत्तर प्रदेश का है. टीचर एक मुसलमान बच्चे को क्लास के बाक़ी बच्चों से पिटवा रही है और इस पर फ़क़्र भी कर रही है. बच्चे के पिता ने उसे स्कूल से निकाल दिया और लिखित में दे दिया की वो कोई कारवाही नहीं करवायेंगे. दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि, बाक़ी जगह तो तुरंत एक्शन ले लेता है, यहाँ क्या हो गया? एक नोटिस तक जारी नहीं किया. बच्चों पर ज़ुल्म हो रहा है, लेकिन पुलिस आरोपी को जाने देती है. ऐसे में पुलिस पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

BJP पर हमला बोले ओवैसी

ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधने हुए कहा कि, भाजपा की मध्य प्रदेश सरकार ने एक छोटी सी बात पर एक स्कूल पर बुलडोज़र चला दिया था. यहाँ एक बच्चे को उसके मज़हब की बुनियाद पर पीटा जा रहा है, और एक “कड़ी निंदा” वाला ट्वीट तक नहीं आता.

calender
25 August 2023, 11:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो