UP News: सौतेले पिता ने 3 साल के बेटे का किया सौदा, बेच दिया मात्र 65 हजार में 

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक पिता ने अपने बेटे का ही सौदा कर लिया. आरोप है कि उसने सिर्फ 65 हजार रुपयों के लिए अपने 3 साल के बेटे को एक महिला के हाथ बेच दिया.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक पिता ने अपने बेटे का ही सौदा कर लिया. आरोप है कि उसने सिर्फ 65 हजार रुपयों के लिए अपने 3 साल के बेटे को एक महिला के हाथ बेच दिया. बता दें कि यह घटना दो दिन पहले की है जिसे अब पुलिस ने सॉल्व कर लिया है. बताया जा रहा है कि मामले की गुत्थी सुलझाते हुए बेचे गए बच्चे को भी बरामद कर लिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया कि बच्चे की मां के शिकायत पर FIR दर्ज की गई जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. खोजबीन के बाद पता चला की आरोपी पिता ने बच्चे को एक महिला के हाथ बेच दिया था. 

आरोपी का नाम संजय यादव बताया जा रहा है जो कानपुर का रहने वाला है. खबरों की मानें तो आरोपी ने एक महीने पहले एक विधवा महिला से शादी की थी जिसका एक 3 साल का बेटा भी है. आरोपी ने सौतेलापन दिखाया और बेटे को बेच दिया. 

बताया जा रहा है कि पुलिस फिलहाल आरोपी की क्राइम हिस्ट्री खोजने में लगी हुई है. जिस महिला ने बच्चे को खरीदा था उसका नाम शशिबाला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है. 

calender
01 October 2023, 07:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो