UP News: सहारनपुर में कार में जिंदा जल गया पूरा परिवार.., रोड एक्सीडेंट का दिल दहलादेने वाला वाक्या 

सहारनपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 4 लोग जिंदा जल गए. हादसा इतना भयानक था कि आसानी से मृतकों कि पहचान करना मुश्किल है.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से मंगलवार को लापरवाही का एक ऐसा मामला सामने आया जिसने 4 लोगों की जान ले ली. बताया जा रहा है कि अंबाला देहरादून हाईवे पर एक कार ओवटेकिंग करने का प्रयास कर रही थी और हादसे का शिकार हो गई. मामला रामपुर के मनिहारन के चुनहेटी गांव का है. 

खबर मिल रही है कि ये हादसा ओवरटेकिंग की वजह से हुआ है. कार एक वाहन को ओवरटेक कर रही थी तभी उसकी टक्कर ट्रक से हो गई जिससे उसमें आग लग गई. आग लगने से कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, कार में बैठे हुए लोगों के शव निकाले जा रहे हैं और उनकी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. 

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर वहां पुलिस पहुंच गई और आगे की गतिविधियों को अंजाम दिया जाने लगा.

पुलिस के अनुसार एक वाहने को ओवरटेक करने के दौरान एक ट्रक से पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद जिसके बाद कारडिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई. जबतक फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया गया तबतक चारो कार सवारों को मृत्यु हो चुकी थी. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कार सवार 96 वसंत विहार ज्वालापुर जिला हरिद्वार के निवासी थे. पुलिस के मुताबिक उनके परिजनों को हादसे की खबर दे दी गई है.

calender
18 July 2023, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो