Poisonous Snakes Garden:फलों की जगह यहां पेड़ों पर से निकलते हैं सांप, सांपो के इस बगीचे को देख कांप जाएगी आपकी भी रुह

Poisonous Snakes Garden: जहां पेड़ों पर अनगिनत फलों का गुच्छा लगा रहता है. उसके ही जैसा एक बगीचा ऐसा ही लेकिन हैरानी की बात यह है इन अनोखे पेड़ों पर फलों की जगह सांप निकल कर आ रहें है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Poisonous Snakes Garden: आमतौर पर आपने फलों के ऐसे कई बगीचे देखे होंगे, जहां पेड़ों पर अनगिनत फलों का गुच्छा लगा रहता है. उसके ही जैसा एक बगीचा ऐसा ही लेकिन हैरानी की बात यह है कि इनपर किसी प्रकार के फल या सब्जी नहीं बल्कि सांप पैदा होते हैं. हां भई हां सही समझ रहें हैं आप सांपों को गुच्छा. इन अनोखे पेड़ों पर फलों की जगह सांप निकल कर आ रहें है. जिसका यह हैरान कर देने वाला वीडियो भी आप अपनी आंखों से देख सकते हैं. 

वायरल हुआ सांप के बगीचे का वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हरे- भरे सुंदर - सुंदर पौधे नज़र आ रहे हैं, लेकिन जब वीडियो थोड़ा जूम होता है तो आपको उन सभी पेड़ों पर जिंदा सांपो के कई गुच्छे नजर आएंगे. इन सभी सांपो का रंग पेड़ के ही जैसा हरा है, जिसको यदि ध्यान से देखा जाए तो ही वह हिलते -ढुलते दिखाई देंगे. 

इस वीडियो को देख हर कोई दांतों तले अपनी उंगलियां दबा रहा है. कि कैसे कोई अपने घर में इतने सारे सांपो के साथ रह रहा है. वहीं कुछ लोगों को यह जानने कि भी उत्सुकता भी होगी कि आखिर यह वीडियो है कहा का? तो हम आपको बता दें कि सभी को हैरान कर देने वाला यह वीडियो वियतनाम का है, और वीडियो में नजर आने वाले इस बगीचे का नाम डोंग टैम स्नेक फार्म है. 

calender
18 July 2023, 05:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो