Ajab-Gajab : पति ने पत्नी से छुप कर पैदा कर लिए सैंकड़ों बच्चे, खुलासा होते ही घरवालों के उड़े होस

Viral News : एक शख्य ने बताया कि वह कॉलेज के दिनों में पैसे कमाने के लिए स्पर्म डोनेशन का काम करता था. सच के सामने आते ही उसकी जिंदगी में भूचाल आ गया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Viral News : कहते हैं पति और पत्नी के रिश्ते में दोनों को एक दूसरे से सभी बातों को शेयर करना चाहिए. इस बात का ध्यान रखना भी जरूरी है कि दोनों एक-दूसरे पर भरोसा करें और कोई भी बात को छुपाएं ना, लेकिन कई बार ऐसे मामलें भी देखने को मिलते हैं जब एक झूठ की वजह से अच्छा खासा घर बिखर जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दरअसल जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने रेडिट पर अपने जीवन के बारे में बताया कि वह पास्ट में कुछ ऐसे काम करता था, जोकि उसे सही लगते थे. लेकिन शादी के बाद उसने इस काम से दूरी बनाने की कोशिश की. सच के सामने आते ही उसकी जिंदगी में भूचाल आ गया.

क्या है मामला

उस शख्य ने बताया कि वह कॉलेज के दिनों में पैसे कमाने के लिए स्पर्म डोनेशन का काम करता था. जो लोग माता-पिता नहीं बन पाते थे वह उन कपल्स की मदद करता था. स्पर्म के बदले में उसे पैसे मिलते थे. जब वह अपनी गर्लफ्रैंड अब पत्नी से मिला तो, उसने ऐसा करना बंद कर दिया. उसने कहा हमारी शादी को 6 साल हो गए और हमारे दो बच्चे भी है. जब कुछ साल पहले पैसे की जरूरत पड़ी तो उसने फिर से यह काम शुरू कर दिया. हालांकि स्पर्म डोनेशन का काम थोड़े समय के लिए ही शुरू किया था. जिसे वह भूल भी चुका है.

ऐसे हुआ खुलासा

शख्स ने बताया कि एक बार वह अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ बैठा हुआ था और बात बच्चों को कंसीव करने के विषय पर होने लगी. इस दौरान ही व्यक्ति ने कॉलेज में स्पर्म डोनेशन के बारे में बताया. पत्नी को जैसे ही यह बात पता चली वह बहुत गुस्से में आ गई और घर आने के बाद दोनों के बीच बहुत बहस हुई. पत्नी ने पति पर धोखा देने का आरोप लगा दिया.

calender
18 July 2023, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो