क्या एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच हो गयी है दोस्ती? तस्वीरों ने किया लोगों को हैरान

इन सभी तस्वीरों में मार्क और एलन को जिगरी दोस्त के रूप में दिखाया गया है यदि आपने अभी तक इन तस्वीरों को नहीं देखा तो अब देख लीजिए. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • एलन मस्क ने तस्वीरों पर दिया रिएक्शन 

पिछले कुछ दिनों से ट्विटर के मालिक एलन मस्क और मेटा के मालिक मार्क जुकबर्ग अपनी आइवरी को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं, लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही है, जिनको देख सभी लोग हैरान हैं. यदि आपने अभी तक इन तस्वीरों को नहीं देखा तो अब देख लीजिए. 

दरअसल , एक यूज़र ने AI की मदद से कुछ ऐसी तस्वीरों को क्रिएट किया है जिसको देख आप हैरान हो जायेंगे। इन सभी तस्वीरों में मार्क और एलन को जिगरी दोस्त के रूप में दिखाया गया है, जो बीच पर हब तफरी - काटते हुए नज़र आ रहे हैं. यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. 

एलन मस्क ने तस्वीरों पर दिया रिएक्शन 

जैसे ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने इसको देख यह कयास लगाना शुरू कर दिया क्या दोनों में सुलह हो गयी है? यही नहीं एलन मस्क ने भी इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन देते हुए हंसी का इमोजी से कमेंट किया है. 

हाथों में हाथ लिए नज़र आये दोनों 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों बिलिनेयर कैजुअल लुक में नज़र आ रहे हैं. देखने से लगता है जैसे किसी कपल के बीच में फोटोशूट हो रहा है लेकिन ऐसा नहीं है, दोनों बीच के किनारे हंसी - ठिठोली करते नज़र आ रहे हैं. AI द्वारा क्रिएट की गयीं यह तस्वीरें वाकई में कमाल की हैं. मानों जैसे वह सच में ही ऐसी मस्ती कर रहे हैं. 

1 लाख से भी ज़्यादा लोगों ने किया पसंद 

इन तस्वीरों को जैसे ही ट्विटर पर शेयर किया गया, महज कुछ ही देर के अंदर 7 मिलियन व्यूज आ गए, यही नहीं 1.3 लाख से भी अधिक लोगों ने इसको पसंद भी क्या है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - ''द गुड एंडिंग'' जिसके साथ दिल का इमोजी भी है.


 

calender
18 July 2023, 11:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो