Greater Noida Toll: महिला ने टोल पर दिखाई दंबगई, महिला टोल कर्मी के बाल नोचे, मुंह दबाया और नीचे पटक दिया 

लेडी टोल कर्मी ने महिला से टोल चुकाने के लिए कहा था लेकिन महिला ने खुद को स्थानीय बताया और टोल देने से मना कर दिया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Greater Noida Toll: टोल प्लाजा से कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमें लोग अपना भौकाल, रसूक और दबदबा दिखाने का प्रयास करते नजर आते हैं. टोल कर्मियों के साथ बदसलूकी के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के एक टोल प्लाजा का है जहां लेडी कर्मी के साथ मारपीट का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि लेडी टोल कर्मी ने महिला से टोल चुकाने के लिए कहा था लेकिन महिला ने खुद को स्थानीय बताया और टोल देने से मना कर दिया. उसने बैरिकेड खोलने के लिए कहा लेकिन टोल कर्माी ने उसका आईकार्ड मांग लिया और यही उसकी सबसे बड़ी गलती हो गई. आईडी कार्ड मांगने पर कार सवार महिला का गुस्सा भड़क उठा. आरोप है कि कार से उतरकर महिला ने लेडी टोल कर्मी के साथ मारपीट की और खुद बैरिकेड तोड़कर कार की रफ्तार आगे बढ़ा दी. उसकी ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह गाड़ी से उतरकर केबिन में घुस जाती है और महिला टोल कर्मी के साथ बदसलूकी करने लगती है. वह अंदर आयी और टोल कर्मी के बाल नोचने लगती है और फिर मुंह दबाकर कुर्सी से नीचे गिरा दिया. हैरानी की बात है कि टोल प्लाजा पर तैनात कर्मियों ने महिला को बूथ के अंदर जाने से नहीं रोका. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया.
 

calender
17 July 2023, 10:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो