उदयपुर से दिल्ली आ रही फ्लाइट को टेकऑफ से ठीक पहले रोका, पैसेंजर का गर्म हुआ मोबाइल

बीते रविवार को एयर इंडिया की प्लाइट एक बड़ा हादसा होते- होते रह गया, एक पैसेंजर का मोबाइल बहुत गर्म होने के बाद पैसेंजर की जानकारी पर पायलट ने टेक ऑफ से ठीक पहले फ्लाइट रोक दी

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

बीते रविवार को एयर इंडिया की प्लाइट एक बड़ा हादसा होते- होते रह गया, एक पैसेंजर का मोबाइल फोन बहुत गर्म होने के बाद पैसेंजर की जानकारी पर पायलट ने टेक ऑफ से ठीक पहले फ्लाइट रोक दी. मिली जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया की उस फ्लाइट में करीब 140 यात्री सवार थे. सभी ठीक है. हालांकि इस बीत बीच एक यात्री की तबियत भी खराब हो गई, जिसके चलते वह उदयपुर में ही उतर गया.

दरअसल उदयपुर से दिल्ली जा रही फ्लाइट में पैसेंजर का मोबाइल बहुत गर्म हो गया तो पैसेंजर ने इसकी जानकारी पायलट को दी. विमान टेकऑफ होने ही वाला था, उससे पहले किसी कदर से फ्लाइट को रोका दिया गया.

सुत्रों के मुताबिक, राजस्थान में डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डे से दोपहर एयर इंडिया की फ्लाइट 470 नई दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था. पैसेजर ने बताया कि मेरा मोबाइल फोन काफी हद तक गर्म हो गया था तो विमान में सवार सभी यात्री घबरा गए. फ्लाइट को रोकने के बाद तकनीकी जांच की गई. जांच के पूरी होने के बाद विमान ने वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरी. डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट के डायरेक्टर योगेश नगाइच ने बताया कि विमान को आखिरी मौके पर रूकवाया गया था. 

calender
17 July 2023, 10:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो