Greater Noida में एक महिला ने टोलकर्मी की बाल नोंच कर पिटाई कर दी | Viral Video

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा का एक चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला टोल कर्मचारी को टोल मांगना इतना भारी पड़ गया कि एक महिला ने अपना दबंगाई दिखाते हुए

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा का एक चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला टोल कर्मचारी को टोल मांगना इतना भारी पड़ गया कि एक महिला ने अपना दबंगाई दिखाते हुए उसके साथ बदसूलूकि की. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दबंगाई दिखाते हुए महिला ने उस महिला टोल कर्मचारी के साथ मार- पीट की और साथ में गाली - गलोच भी की है. 

दरअसल, हुआ यूं कि महिला टोल कर्मचारी द्वारा टोल शुल्क मांगने पर आरोपी महिला कुछ इस कदर भड़क गई कि बूथ में घुसकर वह मार - पीट पर आ गई. वह पहले तो उस महिला कर्मचारी को धमकाती है, जब इतने से भी दिल नहीं भरा तो वह उसपर हमला करती हुई जोर से मुंह दबाने लगती है और बाल भी नोंच डालती है. यह पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. यह पूरी घटना दादरी थाना क्षेत्र के लुहारली टोल (Luharli toll of Dadri police station area) की बताई जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. अपने सात हुए इस हादसे से पीड़ित महिला टोल कर्मचारी सदमें मे है. 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो