Uttrakhnad News: हाथरस में प्रेमी के संग मिलकर की पिता की हत्या, हरिद्वार में पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

Uttrakhnad News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया। फिर दोनों वहां से फरार हो गए। हरिद्वार में पुलिस ने दोनों आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को मौत के घात उतार दिया।

Uttrakhnad News: यह घटना उत्तर प्रदेश के हाथरस की है जहां पर शिक्षा विभाग के सहायक अध्यापक 47 वर्षीय दुर्गेश कांत ने अपनी बेटी को घर में अपने प्रेमी से मिलते हुए देख लिया था। इस बात को लेकर पिता ने नाबालिग बेटी को डांट दिया। इसके बाद बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने  इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान पता है कि नाबालिग ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के सिर पर चाकू से वार किया और फिर चाकू से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस की जानकारियों के मुताबिक हाथरस के नगला निवासी बेसिक शिक्षा विभाग के सहायक अध्यापक की उम्र 47 वर्षीय दुर्गेश कांत ने बुधवार को अपनी बेटी को घर में प्रेमी के साथ देख लिया था।

चाकू से गला रेतकर की पिता की हत्या

जिससे गुस्से में आकर पिता ने नाबालिग बेटी को डांट लगा दी। उस बात का बदला लेने के लिए बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया अपने पिता की बड़ी बेरहमी के साथ कई बार चाकू से वार करके पिता को  मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद दोनों ही वहां से फरार हो गए जब पड़ोसियों ने दुर्गेश कांत को घर से बाहर आते-जाते नहीं देखा तो तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और तलाश करना शुरू कर दिया। एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि हत्या के इस मामले में सूचनाओं का आदान प्रदान किया गया है। इसके बाद सीआईयू और पुलिस की टीम तलाश में लग गई थी। हरिद्वार की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

calender
08 June 2023, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो