मैं गब्बर हूं... जब थाने में पीला गमछा लगाकर जाने के सवाल पर मीडिया पर भड़के OP राजभर

Om Pakash Rajbhar News: योगी कैबिनेट में मंत्री बनते है ओम प्रकाश राजभर के तेवर बदलते हुए नजर आ रहें हैं इस बीच अब उन्होंने मीडिया पर भड़ग गए है आइए जानतें है उन्होंने क्या कुछ कहा है?

JBT Desk
JBT Desk

Om Pakash Rajbhar News: उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार बनते ही सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का अंदाज ही बदल गया है. इस बीच उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए खुद को फिल्म शोले का गब्बर बताया और कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद पावरफुल मैं हूं.

बलिया में योगी सरकार में मंत्री गब्बर सिंह को गुस्सा आ गया. अपने आप को  शोले फ़िल्म का गब्बर यानी खलनायक से तुलना करने वाले ओमप्रकाश राजभर से सवाल किया गया कि योगी सरकार में खलनायक मंत्री कैसे हो सकता है, तो मंत्री जी मीडिया पर ही बरस गए और कहने लगे तुम लोग सपा के एजेंट हो  जो सवाल समाजवादी पार्टी ने दिया है वही सवाल पूछ रहे हो।  शोले फ़िल्म में गब्बर सिंह खलनायक नही नायक है.

बलिया में कार्यकर्ता मीटिंग के दौरान  मीडिया ने  सवाल किया कि आप कहते है  मैं गब्बर हूं और पीला गमछा लगाकर कार्यकर्ताओं को थाने चले जाने पर सवाल पूछने वाले पत्रकार पर ही भड़क गए ओम प्रकाश राजभर. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप समाजवादी पार्टी के एजेंट बनकर आये हो और जो सवाल समाजवादी पार्टी द्वारा दिया गया है वही पूछ रहे हो. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गरीबो की सेवा के लिए उनके मन मे उत्साह के लिए जोश के लिए जो गरीब का सदियों से गुंडागर्दी के दम पर समाजवादी पार्टी की सरकार में मनोबल दबाया गया था उनका मनोवल बढ़ाने के लिए हम पूर्वांचल की भाषा मे उनको बोलते हैं उसको आप दूसरी भाषा मे समझते हैं हमारी भाषा दूसरी होती है.

वो खलनायक की भूमिका नही था वो हीरो की भूमिका था. शोले  फ़िल्म में हीरो कौन था. खलनायक उसको बोलेंगे ? जब आपके ऊपर आफत आती है तो सरकार याद आती है पिछली सरकार में जो गुंडागर्दी हुई कमजोर लोगों शोषितों वंचितों के ऊपर उससे निपटने के लिए ही न ये लमवंदी हुई सरकार बनी तो सरकार के साथ खड़े है तो क्या दिक्कत है. 

कार्यकर्ताओं के पीला गमछा और झंडा लेकर थाने में जाने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि आप की पहचान पीले साफे से है कहीं भी जाओ थेन पर भी जाएं कार्यकर्ता नेता दरोगा जी  के सामने  ओम प्रकाश राजभर ही नजर आएगा . आप को झंडा बता रहे हो, हैम तो लगा के चल रहे है मनमानी कर रहे हैं. लाखों लोगों को हम समाज मे जीने लायक बना दिये. समाजवादी पार्टी की तरफ से लिख के लाये हो कि यही पूछना है अरे शिक्षा पे पूछो ,समाज मे असमानता है उसपे पूछो अखिलेश यादव ने कह दिया तो सवाल जरूर करोगे.

calender
07 March 2024, 07:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो