Vande Bharat: भोपाल-दिल्ली वंदे भारत ट्रेन में लगी आग, विदिशा के पास हुई घटना

Vande Bharat: सोमवार को मध्यप्रदेश के विदिशा में भोपाल-दिल्ली वंदे भारत ट्रेन में अचानक से आग लग गई. गनीमत रही की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. सभी यात्री सुरक्षित है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Vande Bharat: मध्यप्रदेश के विदिशा में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. विदिशा के पास भोपाल-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस में अचानक आग लग गई. आग लगने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वंदे भारत ट्रेन के एक डिब्बे में नीचे आ लगी हुई है. हालांकि, अच्छी बात ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. 

जानकारी के अनुसार, भोपाल-दिल्ली वंदे भारत में विदिशा के कुरवाई कैथोरा के पास आग लगी थी. ट्रेन के सी-14 कोच में आगजनी हुई. इस घटना के बाद ट्रेन रोककर यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया. बता दें, वंदे भारत एक्सप्रेस सुबह 5 बजकर 40 मिनट पर भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से हजरत निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई थी. 

कोच के बैटरी बॉक्स में लगी थी आग

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भोपाल से नई दिल्ली जा रही वंदे भारत में एक कोच के बैटरी बॉक्स में आग लग गई थी. इस कोच में 20-22 यात्री थे, जिन्हें तुरंत दूसरे कोच में भेजा गया. अधिकारी ने बताया कि कुछ रेलवे कर्मचारियों ने सुबह करीब 6.45 बजे सी-12 कोच के बैटरी बॉक्स में आग देखी. इसके बाद ट्रेन को विदिशा जिले के कुरवाई और कैथोरा स्टेशनों के बीच रोका गया. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया.

calender
17 July 2023, 09:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो