West Bengal: लोकसभा चुनाव से पहले धर्म और जाति के नाम पर लड़ाना चाहती है भाजपा, ममता के BJP पर तीखे प्रहार 

भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले सांप्रदायिक तनाव भड़काने के लिए कुछ अल्पसंख्यक नेताओं का वित्तपोषण कर रही है.

Akshay Singh
Akshay Singh

West Bengal: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में समुदायों के बीच नफरत फैलाने के लिए धन खर्च किया जा रहा है. भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले सांप्रदायिक तनाव भड़काने के लिए कुछ अल्पसंख्यक नेताओं का वित्तपोषण कर रही है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा पश्चिम बंगाल में उनके विपक्षी पार्टियों का प्रयोग कर रही है. 

ममता बनर्जी ने कहा कि समुदायों के बीच नफरत फैलाने के लिए भाजपा फंडिंग कर रही है. उन्होंने यह भी दावा किया कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी समर्थित छात्र संघटन यादवपूर्व विश्वविद्यालय में कुछ दिन पहले जिस छात्र की हत्या हुई उसमें भी भाजपा का हाथ है. ममता बनर्जी कोलकाता के नेताजी इनडोर स्टेडियम में एक कार्यक्रम में संबोधित कर रही थी जिसमें उन्होंने भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए.

ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव से पहले धर्म और जाति के नाम पर नफरत फैलाना चाहती है इसके लिए वह कुछ भी कर सकती हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं धर्म के आधार पर किसी भी तरह के मतभेद के खिलाफ हूं हम जांच एजेंसियों के सामने अपना सर नहीं झुकाएंगे.

calender
21 August 2023, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो