Tilak Varma: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'भारतीय टीम का यह युवा खिलाड़ी भविष्य...'

Tilak Varma: एशिया कप के लिए तिलक वर्मा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा  ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. तिलक वर्मा ने अपने बल्लेबाजी से हर किसी को प्रभावित किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Matthew Hayden On Tilak Varma: एशिया कप के लिए तिलक वर्मा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा  ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. तिलक वर्मा ने अपने बल्लेबाजी से हर किसी को प्रभावित किया है. तिलक वर्मा की तारीफ कई क्रिकेट दिग्गज कर चुके हैं.

वहीं अब इस सूची में ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व सलामी बालेबाज मैथ्यू हेडन नाम भी जुड़ गया है. दरअसल मैथ्यू हेडन ने भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा की जमकर तारीफ की है. हेडन का मानना है कि आने वाले दिनों में तिलक वर्मा बहुत बड़े सुपरस्टार बनने वाले हैं.

मैथ्यू हेडन ने तिलक को लेकर कहा -

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा कि, "तिलक वर्मा आने-वाले दिनों के बड़े सुपरस्टार हैं. भारतीय क्रिकेट के लिए तिलक वर्मा एक्स फैक्टर साबित होंगे. तिलक वर्मा में वह सारी काबिलियत है, जो एक बड़े अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर में होनी चाहिए. वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. हालांकि, इससे पहले वह इंडियन प्रीमियर लीग और घरेलू क्रिकेट में अपनी काबिलियत का नजारा पेश कर चुके हैं."

राहुल और अय्यर की टीम में हुई वापसी -

गौरतलब हो कि एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. वहीं हार्दिक पांड्या उप-कप्तान की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा ईशान किशन, शुभमन गिल और तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है.

साथ ही केएल राहुल और श्रेयस अय्यर लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. दरअसल केएल राहुल और श्रेयस अय्यर चोट के चलते क्रिकेट के एक्शन से दूर थे, लेकिन अब दोनों मध्य क्रम बल्लेबाज वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है.

calender
21 August 2023, 09:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो