Women Reservation Bill पर क्या बोली Seema Haider? Pakistan की खोली पोल

Seema Haider: केंद्र सरकार ने देश की संसद में ऐतिहासिक महिला आरक्षण बिल पेश कर दिया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे नारी शक्ति विधेयक का नाम दिया है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Seema Haider: केंद्र सरकार ने देश की संसद में ऐतिहासिक महिला आरक्षण बिल पेश कर दिया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे नारी शक्ति विधेयक का नाम दिया है. केंद्र सरकार द्वारा विशेष सत्र में पेश किए गए नारी शक्ति वंदन बिल को लेकर सभी लोग अपनी - अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे में सीमा हैदर भी पीछे नहीं रही. 

सीमा हैदर ने इस पर प्रक्रिया देते हुए पाकिस्तान पर भी अपनी भड़ास निकाली. सीमा हैदर ने पाकिस्तान सरकार को लताड़ते हुए कहा कि भारत सरकार महिला बिल द्वारा महिलाओं के लिए बहुत बड़ा काम करने जा रही है, लेकिन पाकिस्तानी सरकार और वहां के लोग महिलाओं और उनके अधिकारों की कोई इज्जत नहीं करते. पाकिस्तान में तो महिलाओं को पैरों की जूती समझा जाता है. वहीं भारत में महिलाओं को देवी माना जाता है और पूरा सम्मान दिया जाता है. पीएम की तारीफ करते हुए सीमा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री औरतों को सम्मान दे रहे हैं, यह बहुत खुशी की बात है. बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है.


 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो