सीमा-सचिन की तर्ज पर लोग क्यों याद कर रहे हैं जूली-अजय की कहानी.., क्या पूरी कहानी?

जूली और अजय की कहानी भी बिल्कुल सीमा और सचिन जैसी ही है. दोनों ने शादी कर ली थी. लेकिन शादी के बाद जूली और अजय की कहानी में जो हुआ....

Akshay Singh
Akshay Singh

कुछ साल पहले बांग्लादेश से अपनी 11 साल की बच्ची के साथ एक महिला भारत आती है. मामला वही, प्यार की कहानी. बाग्लादेश से आकर उसने भारत में धर्म परिवर्तन किया और प्रेम विवाह रचा लिया. इन दोनों की दोस्ती भी मोबाइल चैट के जरिए ही हुई थी. 

सीमा हैदर और सचिन मीणा की चर्चा इन दिनों देश-विदेश तक है. जूली और अजय की कहानी भी बिल्कुल सीमा और सचिन जैसी ही है. दोनों ने शादी कर ली थी. लेकिन शादी के बाद जूली और अजय की कहानी में जो हुआ वह किसी को भी हैरत में डालने वाला था.  कुछ दिन बाद जूली किसी बहाने से अजय को अपने साथ बांग्लादेश ले गयी और अब अजय की बांग्लादेश से खून में लतपथ तस्वीरें सामने आई हैं.

अजय की मां अब मुरादाबाद एसएसपी से अपने बेटे के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं. अजय की मां ने कहा है कि अजय की जान को बांग्लादेश में खतरा है और फोन पर जूली परिवार को गालियां देती है. मां ने कहा कि अजय की परिवार से बात नहीं हो पाती है. इन तस्वीरों के बाहर आने के बाद से अजय का पूरा परिवार सदमे में है. जूली बिना वीजा पासपोर्ट के अजय को बांग्लादेश ले गई थी.

अजय की मां सुनिता ने आरोप लगाया है कि उसका बेटा अजय बांग्लादेश की रहने वाली जूली नाम की महिला से व्हाट्सएप पर चैटिंग द्वारा बात करता था. बांग्लादेश की रहने वाली जूली नाम की महिला एक साल पहले अपनी 11 साल की बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद आयी थी. यहां आकर कुछ दिन में उसने हिंदू धर्म अपना लिया था और मंदिर में अजय से शादी कर ली थी. शिकायतकर्ता सुनीता के मुताबिक कुछ समय पहले बांग्लादेशी महिला जूली अपने वीजा में समय बढ़वाने की बात बोलकर बांग्लादेश जाने के लिए मुरादाबाद से बांग्लादेश जाने के लिए निकली तो उसका बेटा अजय भी साथ चला गया. बॉर्डर पार कर जाने के कुछ दिन बाद अजय ने कॉल कर बताया कि वो गलती से बॉर्डर पार कर बांग्लादेश में पहुंच गया है.
 

calender
17 July 2023, 11:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो