अगर साबित हुआ कि मैने अमित शाह को फोन किया तो इस्तीफा दे दूंगी- बोली ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बुधवार को कहा कि भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के दावे का खंडन किया है। आज यानी बुधवार को पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि TMC को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा देने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन करना साबित हुआ तो वह इस्तीफा दे देंगी।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बुधवार को कहा कि भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के दावे का खंडन किया है। आज यानी बुधवार को पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि TMC को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा देने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन करना साबित हुआ तो वह इस्तीफा दे देंगी। आपको दें कि चुनाव आयोग ने पिछले हफ्ते तृणमूल कांग्रेस का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा रद्द कर दिया था।

अधिकारी ने कल यानी मंगलवार 18 अप्रैल को यह दावा किया था कि निर्वाचन आयोग ने जब TMC का राष्ट्रीय पार्टी खत्म कर दिया था तो बनर्जी ने अमित शाह को फोन पर उनसे फैसले को समाप्त करने का अनुरोध किया था। ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी को निशाना बनाते हुए दावा किया कि वह भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मीडिया से मुकुल रॉय के यह कहने पर कि वह कभी टीएमसी के साथ नहीं थे और वह बीजेपी के साथ काम करना जारी रखेंगे। मुकुल रॉय बीजेपी विधायक हैं और यह पूरी तरह से उन पर निर्भर है। आपको उनके बेटे सुभ्रांशु से पूछना चाहिए जिन्होंने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है जो बहुत गंभीर है। लेकिन यह एक बहुत छोटा मुद्दा है, हमें परवाह नहीं है।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि 'बीजेपी सत्ता में है, इसलिए जो चाहे करती है। लेकिन वे यह नहीं समझते कि सत्ता अस्थायी होती है, कुर्सी आ-जा सकती है लेकिन लोकतंत्र हमेशा कायम रहेगा। संविधान हमेशा के लिए जारी रहेगा, इसमें कुछ संशोधन हो सकते हैं। लेकिन इस संविधान को बुलडोजर नहीं चलाया जा सकता है। इसलिए वे (भाजपा) आगामी 2024 का चुनाव नहीं जीतेंगे।'
 

calender
19 April 2023, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो